scriptराहगीर से मोबाइल लूटने के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपी जेल भेजे | Both accused arrested for robbing mobile from passerby sent to jail | Patrika News

राहगीर से मोबाइल लूटने के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपी जेल भेजे

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 01, 2021 12:40:26 am

Submitted by:

Raj Singh

– पुलिस ने जुटाई है जानकारी

राहगीर से मोबाइल लूटने के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपी जेल भेजे

राहगीर से मोबाइल लूटने के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपी जेल भेजे

श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी इलाके में असवाल वाटिका के समीप शुक्रवार रात को घर के बाहर घूम रहे एक व्यक्ति से मोबाइल लूटने के मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उनको न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि शुक्रवार को पुरानी आबादी थाने पर वार्ड नंबर बीस असवाल वाटिका के पास निवासी अमनदीप पुत्र ओमप्रकाश ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह शुक्रवार रात को साढ़े नौ बजे घर के बाहर गली में घूम रहा था और मोबाइल से बात कर रहा था।
इसी दौरान पीछे से बाइक दो युवक आए और उनमें से एक ने उसका मोबाइल छीन लिया। उसके शोर करने पर बाइक गिर गई। इस दौरान मोबाइल छीनने वाला तो उठकर फरार हो गया तथा बाइक चालक को वहां खड़े राजकुमार व विक्रम के साथ मिलकर दबोच लिया। जिसने अपना नाम प्रताप नगर निवासी सन्नी पुत्र सतवीर बताया। भागने वाले युवक का नाम वार्ड 47 निवासी नीरज पुत्र संजू बताया।
जो उसके मामा का लडक़ा है। पुलिस ने आरोपी सन्नी उर्फ मोगी से घटना के समय साथी के बारे में व मोबाइल के बारे में पूछताछ की गई। तो सामने आया कि आरोपी सन्नी उर्फ मोगी के साथ वारदात में नीरज जो अर्जुन नगर पुरानी आबादी का निवासी है। आरोपी नीरज पुत्र संजय शुगर मिल कॉलोनी बापूनगर में रहने वाला है और अभी गली 2 वार्ड नंबर 1 अर्जुन नगर पुरानी आबादी में रहता है।
पुलिस नीरज को भी ले आई। पूछताछ में आरोपियों ने साथ मिलकर मोबाइल लूट की वारदात स्वीकार की। नीरज के पास से लूटा गया मोबाइल भी बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों को एक दिन के रिमांड पर लिया था। पूछताछ के बाद रविवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो