पूर्व विधायक के भाई की जहरीली वस्तु के सेवन से मौत

Jai Narayan Purohit | Updated: 20 Dec 2018, 08:20:37 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

-निजी हॉस्पिटल में उपचार के बाद किया था अन्यत्र रेफर

घड़साना. पूर्व विधायक शिमला बावरी के भाई ने गुरुवार को जहरीली वस्तु सेवन कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में लोग निजी हॉस्पिटल और पूर्व विधायक के भाई के आवास पर पहुंचे। घटनाक्रम की सूचना जयपुर गई पूर्व विधायक शिमला बावरी का दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर बाद पूर्व विधायक शिमला बावरी के भाई भंवरजीत बावरी चक 1 एसटीआर की तरफ कार लेकर गए थे। उन्होंने कार में कब जहरीली वस्तु सेवन कर ली यह पता नहीं चला। उनकी कार का इंजन चालू हालात में था तथा कार खड़ी थी। कार में भंवरजीत चालक की सीट पर तड़प रहे थे।

राहगीरों ने जब कार में चालक को तड़पते देखा तो प्रथम दृष्टया उन्हें हृदयघात की आंशका लगी तथा उन्होंने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। एम्बुलेंस से भंवरजीत को निजी हॉस्पिटल लाया गया। जहां डॉ. राजेश गौड़ ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए उसे श्रीगंगानगर रैफर कर दिया। बेहोश हालत में भंवरजीत को एम्बुलेंस में उनकी पत्नी एएनएम नीलम और चिकित्सक डॉ. राजेश गौड़ की देखरेख में रवाना किया गया। अनूपगढ से करीब पांच किलोमीटर दूर भंवरजीत की मौत हो गई। भंवरजीत पूर्व विधायक शिमला बावरी के निजी सहायक का कार्य भी देखते थे।

 

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned