script

ट्रक से कुचलकर चार बहनों के भाई की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 19, 2022 03:05:27 am

Submitted by:

yogesh tiiwari

श्रीबिजयनगर(श्रीगंगानगर). कस्बे के बस स्टैंड के पास सूरतगढ़ अनूपगढ़ सडक़ पर मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। ट्रक ने युवक को बुरी तरह कुचल दिया। सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को राजकीय चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाया गया । मृतक की पहचान मनदीप(25)पुत्र नन्दलाल वार्ड 08 हुई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया गया। मृतक के चार बहनें और एक दस साल का छोटा भाई है। दो बहनों की शादी हो चुकी है जबकि एक की शादी अगले सप्ताह होनी थी। घर मे कमाने वाला वह इकल

ट्रक से कुचलकर चार बहनों के भाई की मौत

ट्रक से कुचलकर चार बहनों के भाई की मौत

श्रीबिजयनगर(श्रीगंगानगर). कस्बे के बस स्टैंड के पास सूरतगढ़ अनूपगढ़ सडक़ पर मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। ट्रक ने युवक को बुरी तरह कुचल दिया। सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को राजकीय चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाया गया । मृतक की पहचान मनदीप(25)पुत्र नन्दलाल वार्ड 08 हुई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया गया। मृतक के चार बहनें और एक दस साल का छोटा भाई है। दो बहनों की शादी हो चुकी है जबकि एक की शादी अगले सप्ताह होनी थी। घर मे कमाने वाला वह इकलौता व्यक्ति था। हादसे के बाद चालक ट्रक को छोडकऱ फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक में पक्की ईंट भरी हुई है।
थानाधिकारी रामनारायण चोयल ने बताया कि मृतक के पिता नन्दराम ने ट्रक चालक के विरुद्ध तेजगति व लापरवाही से ट्रक चलाने का मुकदमा दर्ज करवाया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर वार्डवासियों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक बलवीर सिंह लूथरा, नगर मण्डल अध्यक्ष सतीश बवेजा व भाजयुमो जिलाध्यक्ष अवि सिंह दानेवालिया की अगुवाई में मृतक के परिजनों को मुआवजा देने व सडक़ पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर घटनास्थल के पास सडक़ किनारे धरना लगा दिया गया। नागरिकों का कहना है कि पहले भी इस जगह स्पीड ब्रेकर बनाने के लिए पीडब्ल्यूडी को प्रार्थना पत्र सौपा गया था पर विभाग ने ध्यान नहीं दिया।
धरने की सूचना के बाद एसडीएम प्रियंका विश्नोई व पीडब्ल्यूडी एक्सइएन संजय अग्रवाल और एइएन सुखदेव सिंह मौके पर पहुंचे और आंदोलनकारियों से वार्ता की गई। एक्सइएन अग्रवाल ने स्पीड ब्रेकर बनाने पर सहमति जताई पर मुआवजे का कोई प्रावधान नही होने की जानकारी दी। इस पर आंदोलनकारियों ने दोनों मागें पूरी होने तक आंदोलन जारी रखने का फैसला किया।
———————-

देर रात को हुई वार्ता सफल
विधायक बलवीर सिंह लूथरा सहित भाजपा कार्यकर्ताओं व वार्डवासियों की मंगलवार रात साढ़े ग्यारह बजे तीसरे दौर की वार्ता प्रशासन से सफल हो गई। विधायक ने बताया कि वार्ता में एसडीएम प्रियंका विश्नोई ने मुख्यमंत्री सहायता कोष से सहायता राशि उपलब्ध करवाने के लिए फाइल भेजकर सहायता राशि दी जाने की घोषणा की गई। पीडब्ल्यूडी विभाग ने भी एक सप्ताह में सडक़ की मरम्मत कार्य शुरू करने और दुर्घटना वाली जगह पर स्पीड ब्रेकर बनाने का आश्वासन दिया। वहीं विधायक ने जन सहयोग से अलग से रुपए देने की घोषणा की गई। इस पर आंदोलनकारियों धरना समाप्त कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो