बहन की हत्या के आरोपी भाईयों को न्यायाधीश के समक्ष पेश कर लिया दो दिन के रिमांड पर

Rajender pal nikka | Publish: Mar, 17 2019 07:09:57 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 07:09:58 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

-मामले में विशेष बात यह रही कि हत्या के आरोपी भाई ओम प्रकाश ने पहले साक्ष्य मिटाना चाहा उसके बाद पुलिस को गुमराह करते हुए मृतक युवती के प्रेमी तथा एक अन्य के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया था

अनूपगढ़.निकटवर्ती गांव 15 ए में गुरूवार-शुक्रवार रात्रि में एक युवति की हुई हत्या के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किए गए मृतका के तीनों भाईयों को रविवार को न्यायाधीश के समक्ष पेश कर रिमांड पर लिया है। पुलिस थानाधिकारी विजय कुमार मीणा ने बताया कि अपनी बहन के हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए ओम प्रकाश,अनिल कुमार तथा आत्माराम को रविवार को न्यायाधीश के समक्ष पेश कर पुलिस पुछताछ के लिए रिमांड मांगा गया,जिस पर न्यायाधीश ने दो दिन रिमांड पर दे दिया।

सुत्रों के अनुसार इस मामले में पुलिस अभी तक मृतका कृष्णा के साथ आए दोनों युवको से भी पुछताछ कर रही है। घटना में मृतका के परिवार के अन्य सदस्य भी संदेह के घेरे में हैं। इस मामले में परिवार के अन्य सदस्यों से भी पुछताछ की जा सकती है। ज्ञात रहे कि गुरूवार रात्रि में प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर गांव 15 ए में रात्रि में घर से गायब होने के बाद वापस घर आने पर युवती कृष्णा को उसके भाईयों ने की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद साक्ष्य मिटाने के लिए युवती का अंतिम संस्कार भी करना चाहते थे।

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली और मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। जिसके बाद शव का पोस्ट मार्डम करवाया गया। इस मामले में विशेष बात यह रही कि हत्या के आरोपी भाई ओम प्रकाश ने पहले साक्ष्य मिटाना चाहा उसके बाद पुलिस को गुमराह करते हुए मृतक युवती के प्रेमी तथा एक अन्य के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया। परंतु पुलिस ने तत्परता से जांच करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned