जमीन के विवाद में भाइयों ने बहाया 'खून'

-सगे भाइयों ने एक दूसरे पर किया हमला, चार घायल रेफर

By: pawan uppal

Published: 16 May 2018, 11:15 AM IST

श्रीकरणपुर.

जमीन के विवाद में मंगलवार दोपहर बाद सीमावर्ती गांव 61 एफ में सगे भाइयों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया। इसमें पांच भाई व एक भाई की पत्नी गंभीर घायल हो गए। सूचना मिलने पर शाम चार बजे पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस 108 की मदद से सभी घायलों को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। इनमें से गंभीर घायल महिला सहित चार जनों को जिला मुख्यालय रेफर किया गया है।


यह है मामला
जांच अधिकारी पुलिस हैड कांस्टेबल श्योपत राम ने बताया कि गांव 61 एफ के माडूराम बावरी ने मृत्यु से पहले अपनी पांच बीघा जमीन की वसीहत अपने पोतों (जगसीर सिंह के पुत्रों) के नाम करवा दी थी। इसे लेकर माडूराम के अन्य पुत्रों का जगसीर सिंह से विवाद चल रहा था। मंगलवार दोपहर को किसी समय जगसीर सिंह के घर पहुंचे उसके भाइयों सोहन राम, चानण राम, प्रेम राम, काकू राम का जगसीर सिंह से जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में लाठियां, बरछी व कुल्हाड़ी आदि से वार होने पर छह लोग बुरी तरह घायल हो गए।


चार के लगी गंभीर चोट
जांच अधिकारी ने बताया कि जमीन को लेकर चले खूनी संघर्ष में जगसीर सिंह (50) व उसकी पत्नी मनजीत कौर (40) के अलावा जगसीर का भाई सोहन राम (70), चानण राम (65), प्रेम राम (52) व काकू राम (45) बुरी तरह घायल हो गए। जांच अधिकारी ने बताया कि स्थिति गंभीर होने की वजह से फिलहाल दोनों पक्षों के बयान नहीं हो सके हैं। उधर, राजकीय चिकित्सालय प्रभारी डॉ.नीरज अरोड़ा ने बताया कि सिर में गंभीर चोट व अत्याधिक रक्त बहने की वजह से जगसीर सिंह, उसकी पत्नी मनजीत कौर, प्रेम राम व काकू राम को जिला मुख्यालय रेफर किया गया है।

Show More
pawan uppal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned