scriptअनूपगढ़ से अजमेर के लिए एक ही बस, घाटे में चलने की रिपोर्ट देकर इसे भी किया बंद | Bus services between Anupgarh and Ajmer stopped | Patrika News

अनूपगढ़ से अजमेर के लिए एक ही बस, घाटे में चलने की रिपोर्ट देकर इसे भी किया बंद

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 28, 2018 06:33:49 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

Roadways

अनूपगढ़ से अजमेर के लिए एक ही बस, घाटे में चलने की रिपोर्ट देकर इसे भी किया बंद

अनूपगढ़.
राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अनूपगढ़ आगार से वर्षों से संचालित की जा रही अनूपगढ़ से अजमेर रात्रिकालीन बस सेवा को बंद कर दिया गया है। इससे पदमपुर से वाया रायङ्क्षसहनगर, अनूपगढ़, घड़साना, छतरगढ़, बीकानेर सहित आगे के रास्ते के शहरों तथा कस्बों के लोगों को अजमेर जाने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस क्षेत्र से अजमेर जाने के लिए एक मात्र यही बस सेवा उपलब्ध थी। यह बस श्रीगंगानगर से चलकर वाया पदमपुर अनूपगढ़ होते हुए शाम को लगभग छह बजे अनूपगढ़ से अजमेर के लिए रवाना होती थी। अनूपगढ़ से अजमेर बस सेवा को बंद किए जाने से बीकानेर मार्ग के यात्री परेशानी झेल रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार अनूपगढ़ आगार के मुख्य प्रबंधक ने इस बस को लगभग 1 माह पूर्व बंद किया था। ज्ञात रहे कि आगार के अधिकारी इससे पूर्व भी आय कम होने की रिपोर्ट मुख्यालय को पेश कर कई मार्गों पर बसों का संचालन बद कर चुके हैं।
श्रीगंगानगर से अजमेर के बीच चलने वाली सायंकालीन बस सेवा घाटे में चलने के कारण इसका संचालन बंद किया गया है। मुख्यालय से इसे दिन में चलाने की अनुमति मांगी गई है। अनुमति मिलने पर इसे दिन में अनूपगढ़ से अजमेर के बीच चलाया जाएगा।
-सुदंर पाल ङ्क्षसह गिल, समयपालक, अनूपगढ़ आगार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो