scriptव्यवसायी को फोन पर धमकी देकर फिरौती में 30 लाख रुपए मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा | Businessman accused on phone demanding Rs 30 lakh in ransom arrested, | Patrika News

व्यवसायी को फोन पर धमकी देकर फिरौती में 30 लाख रुपए मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 18, 2020 12:21:31 am

Submitted by:

Raj Singh

नशा करने का आदी है आरोपी

व्यवसायी को फोन पर धमकी देकर फिरौती में 30 लाख रुपए मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

व्यवसायी को फोन पर धमकी देकर फिरौती में 30 लाख रुपए मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

श्रीगंगानगर. शहर के व्यवसायी को फोन पर मारने की धमकी देकर फिरौती के रूप में 30 लाख रुपए मांगे के मामले में कोतवाली पुलिस ने सोमवार शाम को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने बताया कि व्यवसायी जयदीप बिहाणी शनिवार को अपने घर थे, जहां मोबाइल पर एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने धमकी दी कि 30 लाख रुपए लेकर कोडा चौक पर पहुंच जाना। नहीं तो मार दूंगा। कुछ देर बाद फिर से फोन आया कि बड़े नोट लेकर आना, जिसमें 2 हजार के नोट हों।
फोन करने वाले ने धमकी दी कि सुबह पुरानी धान मंडी के समीप चाय पीने के लिए जाना बंद कर दे, नहीं तो गोली मार दूंगा। इसके बाद फोन काट दिया गया। इस मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस ने धमकी देकर फिरौती मांगने का मामला दर्ज किया था।
पुलिस ने जांच के बाद आरोपी का पता लगाया और उसके घर पर दबिश की कार्रवाई, जहां वह नहीं मिला और यहां से फरार हो गया था। जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। सोमवार सुबह सेतिया चौकी प्रभारी बलवंत कुमार ने आरोपी वार्ड नंबर बीस पुरानी आबादी निवासी सुनील कुमार उर्फ सोनू पुत्र पृथ्वीराज मिरासी को सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी नशे का आदी है और ड्राइवरी का कार्य करता था। उस दिन भी आरोपी ने नशे में फोन कर दिया और धमकी दी थी। पुलिस ने पूछताछ के बाद शाम को आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो