scriptविवाद को लेकर ऑफिस में घुसकर व्यापारी व अन्य पर हमला, व्यापारी सहित दो घायल | Businessman and others attacked in dispute over dispute, two injured i | Patrika News

विवाद को लेकर ऑफिस में घुसकर व्यापारी व अन्य पर हमला, व्यापारी सहित दो घायल

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 02, 2021 12:33:27 am

Submitted by:

Raj Singh

– जवाहरनगर थाने में मामला दर्ज, व्यापारियों में रोष

विवाद को लेकर ऑफिस में घुसकर व्यापारी व अन्य पर हमला, व्यापारी सहित दो घायल

विवाद को लेकर ऑफिस में घुसकर व्यापारी व अन्य पर हमला, व्यापारी सहित दो घायल

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना इलाके में अग्रसेन मार्ग पर इंड्रस्टीज स्टेट ऑफिस में सोमवार दोपहर को विवाद को लेकर कुछ लोगों ने घुसकर व्यापारी व उसके साथियों पर डंडे व रॉड से हमला कर दिया। इस हमले में व्यापारी सहित दो जने घायल हो गए। जिनको राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना को लेकर शहर के व्यापारियों में रोष व्याप्त है। व्यापारियों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने बताया कि सात ई छोटी शिव कॉलोनी निवासी सुभाष चंद्र पुत्र रामेश्वरलाल ने जवाहरनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 28 फरवरी को व्यापारी विजय जिंदल व रवि नौगारी के बीच विवाद हो गया था। इसको लेकर रवि नागौरी ने व्यापारी व उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इस पर व्यापारी के भतीजे की ओर से सदर थाने में शिकायत की थी।
इस मामले को लेकर सोमवार दोपहर को सभी ऑफिस में थे। जहां एक व्यक्ति डंडा लेकर अंदर घुस आया और रोका तो उसने मारपीट की तथा धक्का देकर हटा दिया। इस दौरान ऑफिस में सुभाषचंद्र, विजय जिंदल, सरोज, शिवदयाल व रूपराम आदि बैठे थे। इसके बाद बीस-पच्चीस अन्य व्यक्ति भी हाथों में डंडे व रॉड लेकर अंदर घुस आए।
इन व्यक्तियों ने व्यापारी विजय जिंदल को मारपीट कर घायल कर दिया और वहां चले गए। हमले में व्यापारी विजय जिंदल व सुभाषचंद्र घायल हो गए। घायलों को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया। पुलिस ने रवि नागौरी, चेतन, संदीप, विक्की जसूजा वगैरह 20-25 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद व्यापारी अस्पताल पहुंचे। शाम को व्यापारियों की मंडी में बैठक हुई और घटना को लेकर रोष जताया।

इनका कहना है
– व्यापारी विजय जिंदल व आरोपी के बीच रविवार रात को भी विवाद हो गया था। जिसको लेकर राजीनामे की बात चल रही थी लेकिन सोमवार दोपहर को आरोपियों ने व्यापारी आदि पर हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।
– विश्वजीत सिंह, थाना प्रभारी जवाहरनगर श्रीगंगानगर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो