व्यापार के सिलसिले में बुलाकर व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसा कार छीनी

- नकदी लाने के लिए छोड़ा

By: Raj Singh

Updated: 24 Feb 2021, 12:56 AM IST

श्रीगंगानगर. शहर के एक कपड़े के थोक व्यापारी व भाजपा पदाधिकारी को व्यापार के सिलसिले में सिरसा हरियाणा इलाके में घर बुलाकर एक महिला ने हनी ट्रैप में फंसाया और कार छीन ली। व्यापारी को नकदी लाने के लिए बस स्टैण्ड भिजवा दिया। इस संबंध में जवाहरनगर थाना पुलिस ने जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज की है।


जानकारी के अनुसार अग्रसेन नगर निवासी राजू उर्फ राजेन्द्र छाबडा पुत्र गोविंदराम का कपड़ों के थोक का व्यापार है, जो सिटी माल से व्यापार करता है। इसके लिए फेसबुक पर कपड़े आदि बेचने के लिए डाले हुए थे। जिसमें एक महिला से कपड़े के व्यापार के सिलसिले में चैटिंग होती रहती थी।

जो कपड़े के सैंपल दिखाने के लिए आने को कह रही थी लेकिन वह नहीं जा पाया था। सोमवार को राजेन्द्र छाबड़ा सादुलशहर गया था, जहां उसी महिला का फोन आ गया और संगरिया में उसके घर आकर व्यापार के सिलसिले में बात करने को कहा। इस व्यापारी संगरिया गया तो वहां महिला और आगे आने की बोलती रही। ऐसे करते हुए उसको डबवाली से घुक्करवाली बुला लिया।

जब वह घर पहुंचा तो वहा पति-पत्नी बैठे थे और चाय आदि पिलाई। कुछ देर में उसका पति बाहर चला गया। उसके जाते ही महिला ने कपड़े उतारने शुरू किए तो वह घबरा गया। व्यापारी ने वहां भागने का प्रयास किया तो ताला लगा हुआ था। तभी उसका पति आ गया और हंगामा करने लगा। आरोपियों ने उसकी कार की चाबी छीन ली और मामला दर्ज कराने की धमकी देकर नकदी मांगी।

उसने घर नकदी लाने की बात कही तो उसको बस स्टैण्ड भिजवा दिया। जहां घुक्करवाली पुलिस पहुंच गई थी और व्यापारी थाने ले आई। इसके बाद यहां से पहुंचे परिजन व्यापारी घर ले आए। शाम को व्यापारी की ओर से दी गई शिकायत पर जवाहरनगर थाना पुलिस ने जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज की कार्रवाई शुरू कर दी। जिसको हरियाणा में संबंधित थाने को भेजा जाएगा।


मचा रहा हडक़ंप
- सोमवार को व्यापारी के लापता होने पर अपहरण की अफवाहों के चलते श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ व सिरसा पुलिस में हडक़ंम मचा रहा। इस संबंध में व्यापारी के भाई विनोद की ओर से सोमवार रात को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद व्यापारी का मोबाइल लोकेशन ट्रेस करती रही। इस संबंध में हरियाणा व हनुमानगढ़ पुलिस से भी मदद ली गई।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned