scriptचार कोरोना पॉजिटिव को लाने वाले कार चालक का पता लगा | Car driver of positive patient's found in Jawahar nagar traced out. | Patrika News

चार कोरोना पॉजिटिव को लाने वाले कार चालक का पता लगा

locationश्री गंगानगरPublished: May 30, 2020 10:39:17 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

जिले में अब तक मिले छह कोरोना पॉजिटिव लोगों में से चार को श्रीगंगानगर जिले में लाने वाले कार चालक को ट्रेस कर लिया गया है। यह कार चालक इन चार लोगों को श्रीगंगानगर में जवाहर नगर स्थित उनके आवास पर छोडकऱ गया था।

चार कोरोना पॉजिटिव को लाने वाले कार चालक का पता लगा

चार कोरोना पॉजिटिव को लाने वाले कार चालक का पता लगा

-राजकीय जिला चिकित्सालय में किया भर्ती
-रविवार को लेंगे सैंपल
श्रीगंगानगर. जिले में अब तक मिले छह कोरोना पॉजिटिव लोगों में से चार को श्रीगंगानगर जिले में लाने वाले कार चालक को ट्रेस कर लिया गया है। यह कार चालक इन चार लोगों को श्रीगंगानगर में जवाहर नगर स्थित उनके आवास पर छोडकऱ गया था। सत्ताईस मई को जवाहरनगर में करीब डेढ वर्ष के बच्चे के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उसके माता-पिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और उसके बाद जब बच्चे की दादी भी पॉजिटिव पाई गई तो उसके संपर्कों को खंगालने का क्रम शुरू किया गया। इसी क्रम में इन लोगों को श्रीगंगानगर छोडकऱ गए कार चालक का भी पता लगा लिया गया है। इस कार चालक को राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। इसका सैंपल रविवार को लिए जाने की संभावना है।
राजकीय जिला चिकित्सालय के कोविड प्रभारी डॉ.पवन सैनी ने बताया कि इस कार चालक के अलावा हालांकि ज्यादा गतिविधि इस परिवार के सदस्यों की नहीं रही। डेढ वर्ष के बच्चे के पॉजिटिव पाए जाने और उसी दिन शाम को उसके माता-पिता के पॉजिटिव मिलने के बाद से इन लोगों को चिकित्सालय में भर्ती कर लिया गया था। इसके साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव मिलने के बाद इस परिवार के चार सदस्यों का यहां लाने वाले कार चालक को लेकर ही आशंका थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो