scriptकार नहर में गिरी, एक की मौत, एक वर्षीय बालिका और चालक घायल | Car drowned in canal, one died | Patrika News

कार नहर में गिरी, एक की मौत, एक वर्षीय बालिका और चालक घायल

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 26, 2019 12:27:08 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Car drowned in canal :इंदिरा गांधी मुख्य नहर से निकलने वाली कंवरसेन नहर की पंद्रह आरडी के निकट कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरने से कार सवार किशोर की मौत हो गई जबकि कार के चालक और इसमें सवार एक वर्षीय बालिका को बचा लिया गया।

कार नहर में गिरी, एक की मौत, एक वर्षीय बालिका और चालक घायल

कार नहर में गिरी, एक की मौत, एक वर्षीय बालिका और चालक घायल

-गांव दस आरडी में बुधवार को विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आए थे
-हनुमानगढ़ के खुंजा के निवासी हैं मृतक और घायल
सूरतगढ़. इंदिरा गांधी मुख्य नहर से निकलने वाली कंवरसेन नहर की पंद्रह आरडी के निकट कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरने से कार सवार किशोर की मौत हो गई जबकि कार के चालक और इसमें सवार एक वर्षीय बालिका को बचा लिया गया। घटना की सूचना मिलते ही 236 आरडी चौकी प्रभारी जय कुमार भादू सहित स्टाफ मौके पर पहुँचा।
236 आरडी चौकी प्रभारी भादू ने बताया कि हनुमानगढ़ क्षेत्र खुंजा के निवासी कार चालक सलमान पुत्र रहमत, उसके परिवार के साहिल (16) और एक वर्षीय बालिका जामा विवाह समारोह में शामिल होने के लिए बुधवार को गांव दस आरडी आए थे। गुरुवार को वे खुंजा लौट रहे थे। इसी दौरान सुबह करीब साढ़े दस बजे बिरधवाल और उदयपुर के बीच कंवरसेन नहर की 15 आरडी पर नहर किनारे बने पटड़े के उतार चढ़ाव से अनियंत्रित होकर कार नहर में गिर गई।
हादसा होने के साथ ही कार चालक सलमान प्रयास कर कार से बाहर निकलने में सफल हो गया। वह अपने साथ बालिका जामा को भी ले आया लेकिन साहिल को वह बचा नहीं पाया। पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई । शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। वहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो