scriptनवनियुक्त विकास अधिकारी पर जान लेवा हमले का मामला दर्ज, हमलावरों की तलाश जारी | Case of death attack registered on newly appointed development officer | Patrika News

नवनियुक्त विकास अधिकारी पर जान लेवा हमले का मामला दर्ज, हमलावरों की तलाश जारी

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 25, 2019 11:25:46 pm

Submitted by:

Raj Singh

बोलेरो के मालिक की तलाश, जयपुर की बताई जा रही बोलेरो

नवनियुक्त विकास अधिकारी पर जान लेवा हमले का  मामला दर्ज, हमलावरों की तलाश जारी

नवनियुक्त विकास अधिकारी पर जान लेवा हमले का मामला दर्ज, हमलावरों की तलाश जारी

श्रीगंगानगर. पदमपुर पंचायत समिति में नवनियुक्त विकास अधिकारी पर मंगलवार सुबह कार में पदमपुर जाते समय गांव ततारसर के पास बोलेरो सवार व्यक्तियों की ओर से जान लेवा हमला का पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलवरों की तलाश शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरे कैद बोलेरो की फुटेज के आधार पर उसका मालिक जयपुर का होना पाया गया है। पुलिस इस संबंध में जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पदमपुर पंचायत समिति के विकास अधिकारी भंवरलाल स्वामी ने सोमवार को ही ज्वाइन किया था। मंगलवार को कार में श्रीगंगानगर से पदमपुर पंचायत समिति के लिए रवाना हुए थे। रास्ते में चूनावढ़ थाना इलाके के गांव ततरसर के समीप पीछे से आई बोलेरो वालों ने ओवर टेक करते हुए आगे जाकर कार के सामने लगा दी। जैसे विकास अधिकारी ने कार रोकी तो बोलेरो से उतरे कुछ व्यक्तियों ने उनके बाहर निकलते ही मारपीट शुरू कर दी और उनके पैरों में लाठियां मारी।

जिससे उनके पैरों में चोटें आई। मंगलवार शाम को विकास अधिकारी के बयानों के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ जान लेवा हमले का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को सीसीटीवी कैमरों में बोलेरो की फुटेज मिली है। बोलेरो जयपुर की है लेकिन इसके नंबर स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहे हैं।
पुलिस जयपुर में बोलेरो मालिक की तलाश कर रही है। इस संबंध में एक टीम बोलेरो मालिक का पता लगाने के लिए भेजी गई है। आसपास इलाके में भी पुलिस इस बोलेरो के संंबंध में जानकारी जुटा रही है। चूनावढ़ थाना प्रभारी रामेश्वर सुथार ने बताया कि पुलिस जल्द ही हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो