scriptसावधान-कोरोना के बढ़े आंकड़े, एक दिन में आए 74 पॉजिटिव, अब तक 38 की मौत | Caution - Corona figures increased, 74 positives in one day, 38 deaths | Patrika News
श्री गंगानगर

सावधान-कोरोना के बढ़े आंकड़े, एक दिन में आए 74 पॉजिटिव, अब तक 38 की मौत

– 48 हजार से अधिक सैंपल ले चुका विभाग

श्री गंगानगरDec 02, 2020 / 12:26 am

Raj Singh

सावधान-कोरोना के बढ़े आंकड़े, एक दिन में आए 74 पॉजिटिव, अब तक 38 की मौत

सावधान-कोरोना के बढ़े आंकड़े, एक दिन में आए 74 पॉजिटिव, अब तक 38 की मौत

श्रीगंगानगर. जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को जिले में एक साथ 75 मरीज कोरोना पॉजिटिव आए हैं। जबकि अब तक जिले में 38 मरीजों की मौत हो चुकी है।

चिकित्सा विभाग के अनुसार जिले में मंगलवार को 75 पॉजिटिव केस आए हैं। जब जिले में 48647 व्यक्तियों के सैंपल लिए जा चुके हैं। इनमें से 5934 कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

इनमें से गंभीर स्थिति में पहुंचने पर 38 व्यक्ति की मौत हो चुकी है। अब 5426 व्यक्तियों को इलाज के बाद सही होने पर डिस्चार्ज किया जा चुका है। अब जिले में 470 कोरोना के एक्टिव केस चल रहे हैं। जिनका इलाज किया जा रहा है। चिकित्सा अधिकारियों का कहना है कि लोगों की जागरुकता, मास्क, सोशल डिस्टेसिंग व सैनेटाइजर व साबुन से हाथ धोना तथा बच्चों व वृद्धों का ध्यान रखने से ही कोरोना की चेन को तोड़ा जा सकता है।
इसलिए सर्दी के मौसम में लोगों को खास सावधानियां रखनी होगी। इसके लिए नाइट कफ्र्यू और कंटेंमेंट जोन में लॉक डाउन लगाया जा रहा है। जिससे संक्रमण का प्रसार रुके।

Home / Sri Ganganagar / सावधान-कोरोना के बढ़े आंकड़े, एक दिन में आए 74 पॉजिटिव, अब तक 38 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो