scriptघोड़ा ट्रक का केबिन लूट मामले में बदमाशों की तलाश में खंगाले सीसीटीवी कैमरे | CCTV cameras searched for rogues in horse truck cabin robbery case | Patrika News

घोड़ा ट्रक का केबिन लूट मामले में बदमाशों की तलाश में खंगाले सीसीटीवी कैमरे

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 15, 2019 12:15:14 am

Submitted by:

Raj Singh

कई पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर भेजी

case

घोड़ा ट्रक का केबिन लूट मामले में बदमाशों की तलाश में खंगाले सीसीटीवी कैमरे

श्रीगंगानगर. सदर थाना इलाके में सूरतगढ़ बाईपास पर निमांवाली के पास मंगलवार रात को करीब डेढ़ बजे दो-तीन युवक पिस्तौल दिखाकर घोड़ा ट्रक का केबिन लूटकर ले गए। चालक को बदमाश पदमपुर बाईपास पर छोडकऱ फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी कराई लेकिन लूटे गए केबिन का पता नहीं चल पाया। दिनभर पुलिस टीमें इलाके में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालती रही। टीमों को संभावित स्थानों पर भेजा गया है।
पुलिस ने बताया कि 21 जीबी निवासी कालूराम घोड़ा ट्रक को यहां ठीक कराने के लिए सूरतगढ़ बाईपास पर लाया था। जहां घोड़ा ट्रक का केबिन अलग किया हुआ था। जिसमें कालूराम सोया हुआ था। रात करीब डेढ़ बजे दो-तीन युवक आए और उसको जगाया। उसने जैसे ही खिडक़ी खोली तो युवकों ने उसको पिस्तौल दिखाकर बंधक बना लिया और केबिन लेकर चल दिए। कालूराम को पदमपुर बाईपास पर छोड़ दिया। बदमश केबिन लूटकर ले गए। केबिन में उसका मोबाइल व नकदी रखी हुई थी। कालूराम ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलते ही इलाके में नाकेबंदी कराई गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और उसके साथ ट्रक ले जाने वाली दिशा में पीछा भी किया लेकिन कुछ नहीं मिला। सुबह पुलिस ने दो घटना स्थलों के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसके अलावा कुछ पुलिस टीमों को संभावित स्थानों पर भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो