script'Central government is preparing a plan for development of villages' | ‘केन्द्र सरकार तैयार कर रही गांवों के विकास की योजना’ | Patrika News

‘केन्द्र सरकार तैयार कर रही गांवों के विकास की योजना’

केन्द्र सरकार गांवों के लिए विकास के लिए गंभीरता से प्रयास कर रही है। केन्द्र सरकार ने गांवों एवं ग्रामीणों के विकास एवं उत्थान के लिए अनेक महत्वाकांक्षी योजनाएं तैयार कर उनका क्रियान्वयन कर रही है। प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत पिछले सात वर्षों में लाखों लोग श्रीगंगानगर जिले में योजना से लाभान्वित हुए है। यह बात पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद निहालचंद ने गांव जोहड़ी में कही।

श्री गंगानगर

Published: January 25, 2022 03:02:40 am

-सांसद निहालचंद ने की गांव जोहड़ी में मंदिर की चारदीवारी की घोषणा
जैतसर (श्रीगंगानगर). केन्द्र सरकार गांवों के लिए विकास के लिए गंभीरता से प्रयास कर रही है। केन्द्र सरकार ने गांवों एवं ग्रामीणों के विकास एवं उत्थान के लिए अनेक महत्वाकांक्षी योजनाएं तैयार कर उनका क्रियान्वयन कर रही है। प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत पिछले सात वर्षों में लाखों लोग श्रीगंगानगर जिले में योजना से लाभान्वित हुए है। यह बात पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद निहालचंद ने गांव जोहड़ी में कही।
सांसद गोसांई बाबा मंदिर में सांसद निधि से बने सामुदायिक भवन एवं हॉल का निरीक्षण करने एवं मंदिर में गोसांई जी महाराज व बाबा रामदेवजी महाराज की धोक लगाने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ भाजपा देहात मंडल रायसिंहनगर के पूर्व अध्यक्ष हाकम सिंह गिल, भाजपा मण्डल अध्यक्ष अशोक गोयल, महामंत्री अमित पुन्याणी, भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष जसविन्द्र सिंह बराड़, वरिष्ठ भाजपा नेता नीलकमल गर्ग, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष रवनीत सिंह सेखों, सरपंच रवि बाघला, पूर्व डायरेक्टर श्योनाथ बारुपाल, सुभाषचन्द्र सुथार, विश्व हिन्दू परिषद अध्यक्ष मदनलाल जांगिड़, राजू चौधरी, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष गौरीशंकर जांगिड़, दिनेश पारीक एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। ग्रामीणों की बैठक को संबोधित करते हुए सांसद निहालचंद ने कहा कि केन्द्र सरकार की वांछित योजनाओं को साकार रुप देने के लिए सांसद निधि से क्षेत्र में भरपूर विकास कार्य करवाये जा रहे हैं। बैठक के उपरांत सांसद निहालचंद ने गोसांई बाबा मंदिर परिसर की चारदीवारी सांसद निधि से करवाने की भी घोषणा की। बैठक के उपरांत सांसद निहालचंद ने गोसांई बाबा मंदिर परिसर की चारदीवारी सांसद निधि से करवाने की भी घोषणा की।
‘केन्द्र सरकार तैयार कर रही गांवों के विकास की योजना’
‘केन्द्र सरकार तैयार कर रही गांवों के विकास की योजना’

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.