Video : चेंजमेकर्स अभियान जन-जन तक पहुंचे

vikas meel

Publish: May, 10 2018 08:38:44 PM (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India

राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर अभियान के तहत बैठक का आयोजन बार संघ के पूर्व अध्यक्ष रविंद्र मोदी की अध्यक्षता में गुरुवार को किया गया।

सादुलशहर.

राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर अभियान के तहत बैठक का आयोजन बार संघ के पूर्व अध्यक्ष रविंद्र मोदी की अध्यक्षता में गुरुवार को किया गया। अधिवक्ताओं ने पत्रिका के अभियान की सराहना की और पत्रिका को इसके लिए साधुवाद दिया। बार संघ अध्यक्ष अजब सिंह खीचड़ ने कहा कि अभियान के तहत जो जागरूकता कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं, इससे प्रदेश के आमजन में जागृति आएगी तथा ईमानदार, शिक्षित तथा निष्ठावान लोगों का राजनीति में प्रवेश होगा। पूर्व अध्यक्ष मेजर सिंह व देव चावला ने भी कहा कि पत्रिका के अभियान के दुरगामी सकारात्मक परिणाम मिलेंगे ।

#Changemaker : Video : सत्ता की कुर्सी मिलते ही वोटरों को प्रजा समझने वालों की मानसिकता में हो बदलाव

देश व प्रदेश की तरक्की ईमानदार, कर्मठ, उच्च शिक्षित लोगों के हाथ में कमान से ही संभव है। अधिवक्ता प्रमोद गोयल व राजेंद्र डाल ने दलगत राजनीति से हटकर सामाजिक क्षेत्र के लोगों को चेंजमेकर के रूप में अभियान से जुडऩे तथा अधिवक्ताओं व युवाओं को आगे बढ़कर आमजन को इसके लिए प्रेरित करने का आह्वान किया। थावरदास सेठी और बार संघ सचिव सुभाष पटीर ने कहा कि वर्तमान में दूषित राजनीति को साफ करने के लिए हम सबको निष्ठा के साथ इस दिशा में कार्य करना होगा।

Video : 'बुद्धिजीवी सक्रिय होंगे तभी राजनीति होगी स्वच्छ..'

अधिवक्ता प्रमोद गोयल, संजय कुमार, विकास गुरिया, संत कुमार वर्मा, जगनंदन सिंह, प्रदीप हुड्डा, लाभ सिंह सोलंकी, रामकुमार जालवाल आदि ने स्वच्छ राजनीति की शुरूआत अपने घर से ही करने पर बल दिया तथा इसके लिए जन-जन तक इस अभियान को पहुंचाने का आह्वान किया। उपस्थित लोगों ने राजनीति में स्वच्छ लोगों के प्रवेश के लिए शपथ भी ली। इससे पूर्व रविंद्र मोदी ने इस अभियान के बारे में जानकारी दी।


प्रताड़ित करना पुलिस को पड़ा महंगा, अब डीएसपी समेत तीन को जाना पड़ेगा जेल

बैंक के एटीएम से 25 लाख निकालने वाले हुए सरेंडर

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned