बिहार से गांजे की सप्लाई मंगवाने व बिकवाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

- पुलिस ने दो दिन लिया रिमांड पर, पूछताछ जारी

By: Raj Singh

Published: 17 Apr 2021, 10:33 PM IST

श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के एक मामले में बिहार से गांजे की सप्लाई मंगवाने व इलाके में बिकवाने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसको अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।


पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत 6 अपे्रल को जवाहरनगर थाने के सबइंस्पेक्टर शिम्भुदयाल ने गश्त के दौरान साधुवाली कैंट के पास सरेया पिपरा गोविंदगंज मोतीहारी बिहार निवासी नकलशाह पुत्र रामायन, अरेराज गोविंदगंज मोतीहारी बिहार निवासी मोहम्मद परवेज आलम पुत्र अब्दुल गफार व बसंत विहार कॉलोनी चक एक वी सदर निवासी विजय कुमार पुत्र राधेश्याम को गिरफ्तार किया गया था।

इनसे पुलिस ने 28 किलोग्राम गांजा बरामद किया था। इस मामले की जांच पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा को सौंपी गई थी। आरोपियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला था कि यहां वार्ड नंबर ग्यारह दशमेश कॉलोनी पुरानी आबादी निवासी प्रवीण कुमार पुत्र भूराराम बिहार से गांजा मंगवाता है और यहां इलाके में सप्लाई करता है।

पूछताछ में यह भी जानकारी मिली कि बिहार के मोतीहारी व पूर्णिया आदि स्थानों पर गांजा पैदा होता है। वहां से आने वाले लोगों से गांजा यहां मंगवाया जाता है और सप्लाई किया जाता है। प्रवीण कुमार की गिरफ्तारी के लिए जांच अधिकारी की ओर से एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कई जगह दबिश की कार्रवाई की और शुक्रवार रात को आरोपी प्रवीण कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपी से इलाके में गांजा मंगवाने व बेचने वालों के बारे में भी गहनता से पूछताछ कर रही है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned