मुख्य सरगना महिला व उसकी पुत्री फरार

मुख्य सरगना महिला व उसकी पुत्री फरार

Sadhu Singh | Publish: Aug, 15 2019 02:09:31 AM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

- अश्लील वीडियो के माध्यम से लूट करने के आरोप में दो गिरफ्तार

घड़साना. कस्बे में अनूपगढ़ मार्ग स्थित मजार में षड्यंत्र रकर अश्लील वीडियो बनाने, हाथ बांध कर मारपीट, हजारों रुपए लूटने के मामलें में पुलिस ने बुधवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

- अश्लील वीडियो के माध्यम से लूट करने के आरोप में दो गिरफ्तार

घड़साना. कस्बे में अनूपगढ़ मार्ग स्थित मजार में षड्यंत्र रकर अश्लील वीडियो बनाने, हाथ बांध कर मारपीट, हजारों रुपए लूटने के मामलें में पुलिस ने बुधवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, मुख्य सरगना महिला व उसकी पुत्री फरार होने में कामयाब हो गई। इस तरह की वारदात कर लूटपाट करने में महिला सरगना के खिलाफ घड़साना थाने में लूटपाट सहित अन्य अपराधिक धाराओं में मामला दर्ज है। पूर्व में इस तरह की वारदात करने में मुख्य आरोपी महिला के खिलाफ दर्ज हुए मामलों की जानकारी उपअधीक्षक हुकुमसिंह ने मांगी है।
उपाधीक्षक हुकुम सिंह एवं थानाधिकारी कुलदीप वालिया ने पे्रस कान्फ्रेस में बताया कि झाडफ़ूंक आदि का नाटक कर मजार में मानसिक कमजोर तथा घरेलू समस्या से पीडि़त लोंगो को इलाज करने का झांसा देकर बुलाया जाता है। खाजूवाला क्षेत्र के नत्थासिंह पुत्र सरदूल सिंह जटसिख को घरेलू समस्याओं से निजात दिलाने के लिए डेरे से फोन कर बुलाया गया। पीडि़त को मजार के एक कमरे में ले जाकर अश्लील वीडियो बना कर 47 हजार रुपए से अधिक राशि लूटने के बाद मामला पुलिस में दर्ज हुआ। पुलिस ने बताया कि नईमंडी अमर कालोनी निवासी जस्सी कौर व उसकी मां रमन उर्फ अमनजीत कौर पुलिस में मामला दर्ज होने की जानकारी मिलते डेरा बंद कर फरार हो गई। जांच में सामने आया है कि इस गैंग में मां बेटी सहित चार पांच युवक भी शामिल है। पीडि़त को जाल में फंसाने के बाद यातना के लिए युवकों द्वारा मारपीट की जाती है। पीडि़त नत्थासिंह को दो दिन तक बंधक बना कर मारपीट की तथा एक लाख रुपए देने का सौदा तय हुआ।

जांच अधिकारी जीयाराम हटीला ने बताया कि पीडि़त नथासिंह का जबरन अश्लील वीडियो बनाने के बाद एक लाख रुपए देने के लिए बुरी तरह यातना देने के आरोप में दो जीएम निवासी अनुपकुमार शर्मा पुत्र कृष्णलाल तथा राजूसिंह उर्फ राजू पुत्र बसीरसिंह रायसिख को गिरफ्तार कर लाया गया है। आरोपियों को गुरुवार को अदालत में पेश कर रिमाण्ड लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा अश्लील वीडियों, प्रेमजाल का नाटक कर जाल में फंसाने तथा लूटपाट करने सहित अन्य दर्ज संगीन मामलों पर उच्च अधिकारी पड़ताल कर रहे हैं। उच्चाधिकारियों के निर्देश मिलने पर उक्त महिला आरोपी की हिस्टीशीट भी खोली जा सकती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned