scriptकिसानों और पुलिस के बीच हुए टकराव पर सीएम राजे ने कहा- हमने रबर की गोलियां नहीं चलाई | chief minister vasundhara raje Gaurav Yatra in Sri Ganganagar | Patrika News

किसानों और पुलिस के बीच हुए टकराव पर सीएम राजे ने कहा- हमने रबर की गोलियां नहीं चलाई

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 08, 2018 08:49:26 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

cm raje
श्रीगंगानगर। किसान आंदोलन पर मुख्यमंत्री वसुधरा राजे ने आखिर शनिवार को लालगढ़ जाटान में आयोजित जनसभा में चुप्पी तोड़ी। मुख्यमंत्री ने गुरुवार शाम को पदमपुर क्षेत्र में सीसी हैड पर किसानों और पुलिस के बीच हुए टकराव के मामले में कहा कि हमने कब रबर की गोलियां चलाई। हमने किसानों की मांगों के संबंध में दो मंत्री वार्ता करने के लिए भेजे थे। लेकिन वे सिर्फ झगड़ा करना चाहते थे। हमने तो सिर्फ उन्हें अलग किया।
सीएम राजे के रोड शो से पहले किसानों पर लाठीचार्ज, छोड़े आंसू गैस के गोले, दागी प्लास्टिक की गोलियां

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन लोगों को हमारी यात्रा पच नहीं रही है वे हमला कराने लगे हैं। शुक्र है कि हम बच गए। उन्होंने कहा कि किसान वर्ग के लिए पक्के खाळों का निर्माण और पचास हजार रुपए बैंक ऋण माफी से सरकार ने राहत देने का प्रयास किया है।
कांग्रेस ने बनाई भारत बंद की रणनीति, शहर के आठों विधानसभा में निकालेंगे रैली, कराएंगे बाजार बंद

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम काम में विश्वास करते हैं, झगड़े में नहीं। हम इस क्षेत्र में भलाई के लिए आए हैं, किसी से बैर करने के लिए नहीं। उन लोगों ने पचास साल में जितना काम नहीं किया हमने पांच साल में करके दिखा दिया।
टिकटार्थियों के लिए सुकून दे गई सीएम
जिले की दो दिवसीय गौरव यात्रा के दौरान लालगढ़ जाटान की सभा में मुख्यमंत्री ने दो लाइनें एेसी बोली कि पूरे जिले के टिकटार्थियों के लिए सुकून दे गई। उन्होंने कहा कि टिकटों का वितरण सर्वे के आधार पर होगा। कामकाज का मूल्यांकन किया जाएगा, जिसकी अच्छी रिपोर्ट होगी तो उसे टिकट देने पर विचार किया जाएगा।
अमित शाह के लिए अब सूरज मैदान और बिड़ला सभागार में बिछेगी जाजम…यूं जयपुर से राज्यभर तक करेंगे संवाद

यह मिली सौगात
मुख्यमंत्री ने लालगढ़ जाटान में आयोजित स्वागत सभा समारोह को सम्बोधित करते हुए लालगढ़ जाटान में हैंडबॉल एकेडमी खोलने की घोषणा की तथा जिला कलक्टर ज्ञानाराम व ग्राम पंचायत सरपंच भारती गोदारा को इस बारे में आवश्यक निर्देश दिए। इसके अलावा सादुलशहर की सीएचसी में चिकित्सकों के रिक्त पदों की मांग पर आगामी दिनों में चार चिकित्सक लगाने की भी घोषणा की। लालगढ़ जाटान हवाई पट्टी से जयपुर के लिए बन्द पड़ी हवाई सेवा शीघ्र शुरू करवाने का भी आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो