scriptपानी की टंकी में डूबने से मासूम की मौत | Child drowned in a drowning accident | Patrika News

पानी की टंकी में डूबने से मासूम की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 23, 2019 11:45:40 am

Submitted by:

jainarayan purohit

Accident : सदर थाना इलाके में पूजा कॉलोनी में रविवार दोपहर को पानी की टंकी में गिरने से एक तेरह माह के मासूम की मौत हो गई।

पानी की टंकी में डूबने से मासूम की मौत

पानी की टंकी में डूबने से मासूम की मौत

श्रीगंगानगर. सदर थाना इलाके में पूजा कॉलोनी में रविवार दोपहर को पानी की टंकी में गिरने से एक तेरह माह के मासूम की मौत हो गई। बालक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया ( Drowning accident )।
सदर थाने के हैडकांस्टेबल हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि पूजा कॉलोनी इलाके में अमृतपाल का परिवार मूर्तियां बनाता है। रविवार दोपहर को वह तथा अन्य परिवार के सदस्य मूर्ति बना रहे थे ( Child died )। अमृतपाल का तेरह माह का बेटा गोपाल वहीं खेल रहा था।
वह खेलते हुए वहां रखी करीब पंद्रह लीटर की प्लास्टिक की टंकी के पानी में गिर गया ( Sriganganagar news )। करीब दस-पंद्रह मिनट बाद जब वह खेलता हुआ नहीं दिखा तो इधर-उधर देखा। वह पानी की टंकी में डूबा हुआ मिला। पानी में डूबने से मासूम की मौत हो गई ( Rajasthan news )।
बालक को अस्पताल ले जाया गया। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने कार्रवाई नहीं कराने के लिए लिखित में पत्र दिया। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है ( Hindi news )।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो