scriptतूफान के साथ बरसे बादल, विद्युत पोल गिरे | Patrika News
श्री गंगानगर

तूफान के साथ बरसे बादल, विद्युत पोल गिरे

कस्बे व आसपास के गांवों में रविवार को दिनभर उमस और गर्मी का जोर बरकरार रहा, जिससे लोग दिनभर पसीने से परेशान रहे।

श्री गंगानगरJun 10, 2024 / 01:31 am

yogesh tiiwari

Clouds rained with the storm, electric poles fell

रावलामंडी कस्बे में रविवार को हुई बारिश के बाद फैला पानी।

रावला मंडी (अनूपगढ़). कस्बे व आसपास के गांवों में रविवार को दिनभर उमस और गर्मी का जोर बरकरार रहा, जिससे लोग दिनभर पसीने से परेशान रहे। रविवार को देर शाम को बारिश होने से लोगों को कुछ राहत मिली। शाम करीब सात बजे करीब आधा घंटा तूफान के साथ तेज बारिश हुई, जिससे सडक़ों बरसाती पानी से भर गईं । आसपास के इलाकों में विद्युत पोल गिरने के भी समाचार हैं। पिछले दिनों हुई बारिश के बाद लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली थी, लेकिन उसके बाद तेज धूप के कारण गर्मी और उमस से लोगों का हाल-बेहाल था।

बारिश से तापमान में आई गिरावट

शाम के समय बारिश होने से तापमान में गिरावट आई है। बारिश से गली-मोहल्लों में जगह-जगह बारिश का पानी इक_ा होने से राहगीरों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। तूफान से क्षेत्र में करीब 12 विद्युत पोल टूट गए तथा 33 केवी खानूवाली के पांच पोल टूटने की सूचना मिली है, जिससे कई इलाकों में विद्युत आपूर्ति बंद हो गई। देर शाम समाचार लिखे जाने तक रुक-रुक कर बारिश हो रही थी।

खरीफ की फसलों को होगा लाभ

जून के महीने में बारिश से खरीफ फसलों को लाभ होगा। क्षेत्र में इस बार नरमा-कपास और मूंग आदि की फसलों की बुवाई की हुई है। किसानों को इस बार अच्छे उत्पादन की उम्मीद है।

Hindi News/ Sri Ganganagar / तूफान के साथ बरसे बादल, विद्युत पोल गिरे

ट्रेंडिंग वीडियो