script

बिगड़ी सफाई व्यवस्था पर आयुक्त को फटकार

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 02, 2018 09:55:26 pm

Submitted by:

vikas meel

-कलक्टर ने दी चार्जशीट देने की चेतावनी
 

file photo

file photo

-स्थानीय निकाय अधिकारियों की बैठक

श्रीगंगानगर.

जिला कलक्टर ने शहर में बिगड़ी सफाई व्यवस्था को लेकर एक बार फिर नगर परिषद आयुक्त को जमकर लताड़ पिलाई। कलक्टर ने कहा कि मानसून आने से पूर्व सफाई व्यवस्था को पटरी पर लाने के साथ-साथ नाले-नालियों की सफाई करवाई जाए। इस मामले में लापरवाही बरतने पर चार्ज शीट दी जा सकती है। कलक्ट्रेट में शनिवार अपरान्ह स्थानीय निकायों के अधिकारियों की बैठक में कलक्टर ज्ञानाराम ने कहा कि जिन इलाकों में अतिक्रमण हटाए गए थे उन इलाकों में नालियों और सड़कों का निर्माण जल्द हो जाना चाहिए।

जिला कलक्टर ने इस अधिकारी को दिया एक सप्ताह में सरकारी आवास खाली करने का आदेश

इस पर आयुक्त ने कहा कि सड़कों के निर्माण के लिए टेण्डर जारी कर दिए गए हैं। जिला कलक्टर ने टेण्डर जारी करने के मामले में देरी को लेकर नाराजगी जताई और उन्होंने नगर परिषद के लेखाधिकारी को भी बैठक में बुलवा लिया। विचार-विमर्श के बाद 15 जून से पहले नालों की सफाई करने के निर्देश दिए गए। बैठक में जिले की विभिन्न नगरपालिकाओं के अधिशासी अधिकारी भी मौजूद थे।

धानमंडी में व्यापार लगभग ठप, किसानों की हड़ताल का व्यापक असर

शुरू करो अम्बेडकर भवन का निर्माण

बताया गया है कि श्रीगंगानगर को छोड़कर शेष अन्य स्थानों पर अम्बेडकर भवन का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है। कलक्टर ने श्रीगंगानगर में भी अम्बेडकर भवन का निर्माण जल्द शुरू करने की हिदायत दी। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (सतर्कता) वीरेन्द्र वर्मा, नगर विकास न्यास के सचिव कैलाश शर्मा भी मौजूद थे।

नाकों पर बढ़ाई सख्ती, दूध-सब्जी नहीं आने दी शहर

घर में घुस धमकी और गालियां देने का आरोप

श्रीगंगानगर. चूनावढ़ थाना इलाके में नेेतेवाला के एक व्यक्ति ने एक युवती व अन्य के खिलाफ धमकी देने व घर में घुसकर गालियां निकालने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि नेतेवाला निवासी दिलीप पुत्र बृजलाल ने जरिए इस्तगासा रिपोर्ट दर्ज कराई है कि लालगढ़ निवासी एक युवती व अन्य ने धमकी दी और उसके घर आकर गालियां निकाली।

ट्रेंडिंग वीडियो