कलक्टर, एसपी और अन्य अधिकारी पहुंचे जैतसर

जिले के जैसतर क्षेत्र में एक साथ 12 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शक्रवार को जिला कलक्टर महावीर प्रसाद वर्मा, पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत, एडीएम गुंजन सोनी, सीएमएचओ डॉ. गिरधारी मेहरड़ा, एसडीएम प्रियंका और बीसीएमओ डॉ. बीएम शर्मा सहित अन्य अधिकारी जैतसर पहुंचे और कोरोना संबंधी गतिविधियों का जायजा लिया।

By: jainarayan purohit

Published: 24 Jul 2020, 09:17 PM IST

-होम क्वॉरंटीन पड़़ोसियों को सूचना देने के लिए भरवाएंगे शपथ पत्र, पुलिस को सख्ती के निर्देश
श्रीगंगानगर. जिले के जैसतर क्षेत्र में एक साथ 12 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शक्रवार को जिला कलक्टर महावीर प्रसाद वर्मा, पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत, एडीएम गुंजन सोनी, सीएमएचओ डॉ. गिरधारी मेहरड़ा, एसडीएम प्रियंका और बीसीएमओ डॉ. बीएम शर्मा सहित अन्य अधिकारी जैतसर पहुंचे और कोरोना संबंधी गतिविधियों का जायजा लिया। अधिकारियों ने कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण करते हुए स्थानीय अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान जिला कलक्टर वर्मा और अन्य अधिकारियों ने जैतसर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और सैंपल स्थल का भी निरीक्षण किया।

सीएमएचओ डॉ. मेहरड़ा ने बताया कि जैतसर में गुरुवार को 12 कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इनमें 11 जैतसर और एक निकट के गांव से था। एक साथ सामने आए इन रोगियों के मद्देनजर शुक्रवार को अधिकारी जैतसर पहुंचे। अधिकारियों ने कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी। जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक ने आमजन से भी वार्ता की।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned