scriptVideo: पेट्रोल में पानी मिलने की शिकायत पर हंगामा | Commotion on the complaint of getting water in petrol | Patrika News

Video: पेट्रोल में पानी मिलने की शिकायत पर हंगामा

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 08, 2018 09:16:48 am

Submitted by:

pawan uppal

रसद विभाग अधिकारियों व कंपनी के सेल्स ऑफिसर ने पंप के पांच नोजल बंद करवा दिए और जांच पड़ताल की।

petrol pump
श्रीगंगानगर.

शहर में सुखाडिया सर्किल से आगे फर्म गुरचरण लाल भाटिया एण्ड संस पेट्रोल पंप पर रविवार दोपहर को एक सैन्यकर्मी ने पेट्रोल में पानी मिलने होने की शिकायत की तो वहां मौजूद पंप कर्मियों ने सैन्यकर्मी से अभद्रता कर दी। इसको लेकर वहां हंगामा हो गया और सेना पुलिस के अधिकारी, पुलिस, रसद विभाग के अधिकारी सहित अन्य लोग पहुंच गए। इस दौरान रसद विभाग अधिकारियों व कंपनी के सेल्स ऑफिसर ने पंप के पांच नोजल बंद करवा दिए और जांच पड़ताल की।
Video: पुलिस ने संदिग्धों की तलाश में खंगाले शहर के छात्रावास

बुधवार को यहां से सैंपल लेने की कार्रवाई की जाएगी। सैन्यकर्मी राकेश कुमार ने बताया कि रविवार दोपहर को फर्म गुरचरण लाल भाटिया एण्ड संस पेट्रोल पंप से स्कूटी में पट्रोल भरवाया था। सुखाडिया सर्किल तक गया तो स्कूटी बंद हो गई। स्कूटी को मिस्त्री को दिखाया तो उसने पेट्रोल में पानी मिला होना बताया और टंकी से एक बोतल में पानी मिला पेट्रोल निकाल कर दे दिया। इस बोतल को लेकर सैन्यकर्मी पेट्रोल पंप पर पहुंचे तो वहां पंपकर्मियों ने पहले तो मानने से इनकार कर दिया।
सैन्यकर्मी ने पंपकर्मियों पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए अपने अधिकारियों को सूचित किया। इस पर सेना पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मामले की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस, रसद विभाग के प्रवर्तन अधिकारी राकेश सोनी, प्रवर्तन निरीक्षक सुरेश कुमार व सेल्स अधिकारी धीरज कुमार भी वहां पहुंच गए। रसद विभाग के अधिकारियों व सेल्स ऑफिसर ने पंप पर स्टॉक आदि की जांच की और पंप के पांच नोजल बंद करवा दिए। इनसे बुधवार को सैंपल लिए जाएंगे। रसद अधिकारियों ने बताया कि सैंपल के जार नहीं होने के कारण मौके पर सैंपल नहीं लिए जा सके हैं।
Video: भीड़ को तितरबितर करने में माहिर है रेखा व आयशा

इसलिए जार आने पर बुधवार को सैंपलिंग की कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए पांच नोजल सीज कर दिए गए हैं। वहीं स्टॉक का रिकार्ड ले लिया गया है। पेट्रोल में पानी कैसे आया, इसकी जांच की जा रही है।
इनका कहना है

पंप पर पेट्रोल में पानी मिलने की शिकायत पर जांच की गई है। पंप के पांच नोजल बंद करवा दिए गए हैं। स्टॉक आदि की चेक किया गया है। जल्द ही पंप से सैंपल लेकर जांच कराई जाएगी। धीरज कुमार, सेल्स ऑफिसर हिन्दुस्तान पेट्रोलियम श्रीगंगानगर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो