scriptGallery: पेट्रोल में पानी मिलने की शिकायत पर हंगामा | Patrika News
श्री गंगानगर

Gallery: पेट्रोल में पानी मिलने की शिकायत पर हंगामा

6 Photos
6 years ago
1/6

श्रीगंगानगर. शहर में सुखाडिय़ा सर्किल के पास मेन रोड पर फर्म गुरचरण लाल भाटिया एण्ड संस पेट्रोल पंप पर रविवार दोपहर को एक सैन्यकर्मी ने पेट्रोल में पानी मिलने होने की शिकायत की तो वहां मौजूद पंप कर्मियों ने सैन्यकर्मी से अभद्रता कर दी। इसको लेकर वहां हंगामा हो गया।

2/6

श्रीगंगानगर. सेना पुलिस के अधिकारी, पुलिस, रसद विभाग के अधिकारी सहित अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। इस दौरान रसद विभाग अधिकारियों व कंपनी के सेल्स ऑफिसर ने पंप के पांच नोजल बंद करवा दिए और जांच पड़ताल की। बुधवार को यहां से सैंपल लेने की कार्रवाई की जाएगी।

3/6

श्रीगंगानगर. सैन्यकर्मी राकेश कुमार ने बताया कि रविवार दोपहर को फर्म गुरचरण लाल भाटिया एण्ड संस पेट्रोल पंप से स्कूटी में पेट्रोल भरवाया था। पेट्रोल भरवा कर सुखाडिय़ा सर्किल तक गया तो स्कूटी बंद हो गई।

4/6

श्रीगंगानगर. रसद विभाग के अधिकारियों व सेल्स ऑफिसर ने पंप पर स्टॉक आदि की जांच की और पंप के पांच नोजल बंद करवा दिए। इनसे बुधवार को सैंपल लिए जाएंगे।

5/6

श्रीगंगानगर. स्कूटी को मिस्त्री को दिखाया तो उसने पेट्रोल में पानी मिला होना बताया और टंकी से पानी मिला पेट्रोल एक बोतल में निकाल कर दे दिया। इस बोतल को लेकर सैन्यकर्मी पेट्रोल पंप पर पहुंचे तो वहां पंपकर्मियों ने पहले तो मानने से इनकारकर दिया।

6/6

श्रीगंगानगर. रसद अधिकारियों ने बताया कि सैंपल के जार नहीं होने के कारण मौके पर सैंपल नहीं लिए जा सके। इसलिए जार आने पर बुधवार को सैंपलिंग की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.