scriptकन्याओं का हित हमारा उद्देश्य | Congratulation ceremony of Chamber of Commerce | Patrika News

कन्याओं का हित हमारा उद्देश्य

locationश्री गंगानगरPublished: May 28, 2018 07:30:48 am

Submitted by:

pawan uppal

-चैंबर ऑफ कॉमर्स के अभिनंदन समारोह में बोले वक्ता
-बालिकाओं को सौंपी 5100 रुपए की एफडी
 

chamber of commerce

कन्याओं का हित हमारा उद्देश्य

श्रीगंगानगर.

चैंबर ऑफ कॉमर्स का उद्देश्य कन्याओं के हित में कार्य करना है। इसके साथ ही हम विद्यार्थियों का भी सहयोग कर रहे हैं तथा हमें व्यापारियों के कल्याण के लिए निरंतर कार्य करते रहना है। चैंबर ऑफ कॉमर्स के अभिनंदन समारोह में वक्ताओं ने इन्हीं शब्दों में अपनी बात रखी।
दानदाता से स्ट्रक्चर डिजायन और नक्शा दोनों नहीं मिले


कार्यक्रम का आयोजन श्री जगदंबा अंध एवं मूकबिधर विद्यालय परिसर स्थित सुंदरम गार्डन में किया गया। शुरुआत चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष बंसीधर जिंदल ने की। उन्होंने कहा कि संगठन अब विद्यार्थियों को मैरिट के आधार पर कॉलेज और स्कूल शिक्षा उपलब्ध करवाएगा। इसका कार्यक्रम शीघ्र घोषित किया जाएगा। मेडिकल कैंप भी लगाए जाएंगे। शहर की समस्याओं के निराकरण के साथ-साथ जीएसटी की समस्याएं भी सुलझाई जाएंगी। संरक्षक मनिद्रसिंह मान से संगठन के उद्देश्य बताते हुए कहा कि चैंबर ऑफ कॉमर्स निरंतर जनहित के कार्यों में जुटा रहेगा।
आज तय होगी कमेटी के पंजाब दौरे की तिथि

इन्होंने सौंपी बालिकाओं को दी एफडी
अध्यक्ष जिंदल, संरक्षक मान, सचिव रामगोपाल पांडुसरिया, अंकुर मगलानी, हरीश मुंडेजा, प्रहलादराय टाक, सीताराम शेरेवाला, श्याम बजाज, हरीश शर्मा, राजकुमार बंसल, अश्वनी सचदेवा, सदालाल उपवेजा, कुलदीप गार्गी, सुरेंद्र सिंगल, ज्ञान नागपाल और मीतू शर्मा ने आठ कन्याओं को 5100 रुपए की एफडी प्रदान की। गंगानगर कच्चा आढतिया संघ का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर राजकुमार बंसल का अभिनंदन किया गया वहीं अंकुर मगलानी को शहर ब्लॉक कांग्रेस का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर शुभकामनाएं दी गई।

इन शिक्षण संस्थाओं का सम्मान
इस अवसर पर शिक्षा पैकेज में संगठन को सहयोग करने वाले शिक्षण संस्थानों के प्रतिनिधियों का सम्मान किया गया। इसके साथ ही ब्लूमिंग डेल्स इंटरनेशनल स्कूल की प्राचार्य मीतू शर्मा, सनातन धर्म महावीरदल मंदिर के रामगोपाल पांडुसरिया, सीताराम शेरेवाला, ज्वैलर भूपेंद्रङ्क्षसह बीर, दिलदारसिंह बीर, रवि गोटेवाला, हॉकर युवा वेलफेयर समिति के सदस्यों हरीश मुंडेजा, मंगतराय, राजू वर्मा, गांव 11 जी की गुरुद्वारा प्रबंध समिति के सदस्यों आदि का सम्मान किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो