script#CRIME# आखिर पकड़ा गया सुपारी किलर दीपक मलिक | contract killer deepak malik caught by police | Patrika News

#CRIME# आखिर पकड़ा गया सुपारी किलर दीपक मलिक

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 19, 2017 09:58:57 pm

Submitted by:

Raj Singh

इलाहाबाद से सुपारी किलर दीपक मलिक को प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी पुलिस ।

deepak malik

DEEPAK MALIK

श्रीगंगानगर.

लैब टेक्नीशियन विनोद बेनीवाल की सिर में गोली मारकर कार से कुचलने के मामले में फरार चल रहा आरोपित दीपक मलिक के यूपी के इलाहाबाद में पकड़े जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। पुलिस जल्द ही उसे इलाहाबाद से प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी। इलाहाबाद से सुपारी किलर दीपक मलिक को प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी पुलिस । 
सदर थाना प्रभारी कुलदीप वालिया ने बताया कि दीपक के यूपी के इलाहाबाद में एक गैंग के साथ पकड़े जाने की सूचना मिली है। जल्द ही कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट लेकर एक टीम को इलाहाबाद भेजा जाएगा। 
दीपक मलिक अपनी पूरी गैंग के साथ उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद में पकड़ा गया। पुलिस ने इस गैंग से कई हथियार भी पकड़े हैं।


यह था प्रकरण

31 जुलाई की रात को नेतेवाला बायपास पर एक युवक की सिर कुचली लाश मिली थी। जिसके सिर में गोली मारकर कार से पहिया से सिर कुचला गया था। इसके बाद खुलासा हुआ कि हरियाणा निवासी विनोद बेनीवाल के यहां की इंदू से प्रेम संबंध थे। इंदू के परिजन विनोद के घर रिश्ता लेकर गए और बाद में शादी से मना कर दिया था। इसके बाद इंदू जीएनएम कोर्स करने देहरादून चली गई। वहां दीपक का पिता एक अस्पताल में भर्ती था। इसी दौरान दोनों में जान पहचान हो गई जो बाद प्रेम संबंधों में बदल गई। दीपक ने होमलैण्ड सिटी में मकान किराया पर लिया और इसमें इंदू के साथ रहता था। विनोद बेनीवाल इंदू को फोन व मैसेज करता था, जो दीपक को पसंद नहीं था। 31 जुलाई को विनोद को यहां बुलाकर इंदू व दीपक उसे घर ले गए, जहां उसे शराब पिलाई और कार में ले जाकर नेतेवाला बाईपास पर सिर में गोली मारकर कार के टायर से सिर कुचल दिया। इस मामले में पुलिस ने इंदू को गिरफ्तार कर लिया गया था और दीपक मलिक फरार चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो