scriptठेकेदार के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, फोन करके बुलाने वाली एक महिला गिरफ्तार | Contractor's Blind Murder Revealed, A Woman Who Calls By Phone Arreste | Patrika News

ठेकेदार के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, फोन करके बुलाने वाली एक महिला गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 14, 2021 11:08:00 pm

Submitted by:

Raj Singh

– रंजिश के चलते की गई हत्या की जानकारी आई सामने

ठेकेदार के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, फोन करके बुलाने वाली एक महिला गिरफ्तार

ठेकेदार के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, फोन करके बुलाने वाली एक महिला गिरफ्तार

श्रीगंगानगर. पुलिस ने सदर थाना इलाके में रीको में बगतावाली के एक शराब ठेकेदार के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए फोन करके मृतक को बुलाने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को नामजद कर लिया है और रंजिश के चलते हत्या कराए जाने की जानकारी मिली है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 7 अपे्रल को जाखड़ावाली पीलीबंगा हनुमानगढ़ निवासी रोशनलाल पुत्र बीरबल नाथ ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका बड़ा भाई लालचंद गांव बगतावाली में परिवार सहित रहता था।
जो शराब का ठेकेदार था। 6 अपे्रल को उसका भाई लालचंद लाधूवाला निवासी अपने दोस्त संदीप उर्फ दीपू के साथ कार में बैठकर गांव से रीको हनुमानगढ़ रोड पर एक महिला का फोन भाइ के मोबाइल पर आया। तभी दुकान के अंदर से 10-15 अज्ञात युवक डंडे व हथियारों से लैस होकर आए। उन्होंने भाई की कार को रुकवा ली। लालचंद कार से नीचे उतरा तभी युवकों ने डंडों से मारपीट कर दी।
मारपीट के दौरान वह बेहोश गया। आसपास के लोगों ने शोर किया तो आरोपी वहां से भाग गए। राहगीरों ने एम्बुलेंस से घायल भाई को वहीं एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां रात 11 बजे इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एसआई बलवंत कुमार को सौंपी। इस ब्लाइंड मर्डर को खोलने के लिए थाना प्रभारी हनुमानाराम के नेतृत्व में एसआई बलवंत कुमार की टीम गठित की गई। टीम की ओर से घटनास्थल व आसपास के इलाके में तकनीकी व मौखिक साक्ष्य जुटाए गए। वहीं कुछ संदिग्धों को चिह्नित किया गया।
तकनीकी साक्ष्य के आधार पर गली नंबर तीन कुम्हारों का मोहल्ला जवाहरनगर हाल ग्रीनवेली कॉलोनी पुरानी आबादी में किराए पर रह रही सीमादेवी उर्फ सोनिया पत्नी मोहनलाल को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी हनुमानाराम ने बताया कि आरोपी महिला ने ही मृतक को रीको में फोन किया था।
जबकि हत्या का षड्यंत्र रंजिश रखने वाले ने किया था और उसको बुलाने के लिए महिला से फोन कराया था। पुलिस ने इस हत्याकांड में आरोपियों को नामजद कर लिया है। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। वहीं महिला से भी पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो