script

कोरोना ने लगाए श्रीगंगानगर नगर परिषद के ताले

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 18, 2022 10:49:26 pm

Submitted by:

surender ojha

Corona imposed the locks of Sriganganagar Municipal Council- भूमि विक्रय शाखा का एक कार्मिक पॉजीटिव, कल तक रहेगा कामकाज बंद

कोरोना ने लगाए श्रीगंगानगर नगर परिषद के ताले

कोरोना ने लगाए श्रीगंगानगर नगर परिषद के ताले

श्रीगंगानगर. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रचार प्रसार करने वाली नगर परिषद खुद घेरे में आ गई हैं। मंगलवार को नगर परिषद का भूमि विक्रय शाखा का एक कार्मिक पॉजीटिव आने से पूरे कैम्पस में हडक़ंप मच गया।
इस कार्मिक के संपर्क में काफी कार्मिक आने की आंशका को देखते हुए कई कार्मिकों के सैम्पल भी करवाए हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ती रफ्तार को देखते हुए आयुक्त सचिन यादव ने नगर परिषद परिसर में ताले लगवा दिए।
यह बंद बुधवार और गुरुवार को भी रहेगा। एेसे में अब नगर परिषद ऑफिस सोमवार को खुल सकेगा। एकाएक समूचे कैम्पस में ताले देखकर शहर के अलग अलग इलाके से आने वाले फरियादी मायूस होकर वापस लौट गए।
इधर, नगर परिषद कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष विकास झोरड़ ने बताया कि भूमि विक्रय शाखा के स्टाफ के अलावा संबंधितकार्मिक के संपर्क में आने वालों की कोरोना जांच की जा रही हैं। नगर परिषद कैम्पस को72 घंटे के लिए बंद करने के आदेश मंगलवार सुबह संबंधित कार्मिक की रिपोर्ट आने पर जारी कर दिए गए। अधिकांश कार्मिक तो अपने घरों से रवाना भी नहीं हुए थे।
इधर, डीजीपी के आदेश पर आईजी विजीलैंस जयनारायण शेर ने इलाके में कोविड की गाइड लाइन की पालना, कोविड सैंटर और अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मंगलवार को आईजी विजीलैंस ने सादुलशहर चिकित्सालय में जाकर कोविड की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।
इसके बाद वे पतली चेक पोस्ट देखने पहुंचे। वहां पंजाब से रोजाना आवाजाही होने वाले वाहनों की चैकिंग के संबंध में फीडबैक लिया। पुलिस अधीक्षक आंनद शर्मा के साथ आईजी विजीलैंस ने यहां राजकीय जिला चिकित्सालय में कोविड सैंटर और कोविड की जांच संबंधित जानकारी ली।
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी के अलावा संभागीय आयुक्त के पवन और जिले के प्रभारी मंत्री गोविन्दराम मेघवाल के साथ वैर्चुअल मीटिंग ली। इस दौरान जिला परिषद के सीईओ व कार्यवाहक जिला कलक्टर मुहम्मद जुनैद, एडीएम भवानी सिंह पंवार, आरसीएचओ डा.़हरबंस सिंह बराड़, पीएमओ आदि मौजूद थे। इसके बाद आईजी विजीलैंस सूरतगढ़ जायजा लेने पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो