scriptकोरोना – ग्रामीण दे रहे पहरा | Corona - The villagers are guarding | Patrika News

कोरोना – ग्रामीण दे रहे पहरा

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 30, 2020 12:05:19 am

Submitted by:

sadhu singh

रिड़मलसर. ग्रामीण भी अब कारोना के खिलाफ जंग की तैयारी में हैं। इसके तहत गांव 73 एलएनपी के ग्रामीणों की ओर से गांव को जाने वाले रास्तों को सील कर दिया है।

कोरोना - ग्रामीण दे रहे पहरा

कोरोना – ग्रामीण दे रहे पहरा

रिड़मलसर. ग्रामीण भी अब कारोना के खिलाफ जंग की तैयारी में हैं। इसके तहत गांव 73 एलएनपी के ग्रामीणों की ओर से गांव को जाने वाले रास्तों को सील कर दिया है। रतनपुरा मैन रोड से 73 एलएनपी को जाने वाला रास्ता व आईटीआई कॉलेज के पास से रास्ते को सील कर ग्रामीण पहरे पर बैठे हैं। ग्रामीण अंग्रेज सिंह ने बताया कि मेन रोड़ पर पुलिस की सख्ती के बाद लोग बहुत ज्यादा संख्या में इस रास्ते से गुजरते थे। जिसके चलते ग्रामीणों ने यह निर्णय लिया। ग्रामीण गुरमीत सिंह सरां, कृष्ण सिंह, भगवान बावरी, सीएलजी सदस्य संजय भादू, वार्ड पंच सुरेंद्र भादू आदि ग्रामीण पहरा दे रहे हैं।
मांझूवास के लोगों ने किया गांव सील
कैंचिया. कोरोना महामारी के चलते किए लॉकडाउन के तहत मांझूवास के लोगों ने अपने स्तर पर गांव सील कर दिया है। गांव में एक चेक पोस्ट गोशाला व एक गणेश वाटिका के पास बनाई गई है। आने-जाने वाले लोगों व वाहन चालकों से पूछताछ की जा रही है। उचित कारण होने पर ही प्रवेश दिया जा रहा है। गांव के लोगों को भी सुबह आठ से शाम छह बजे तक जाने दिया जा रहा है। पुलिस ने भी ग्रामीणों के प्रयास की सराहना की है। सरपंच राकेश गोरा व ग्रामीणों ने बस स्टैंड पर नाका लगा रखा है। पूर्व सरपंच सतपाल मांझू ने बताया कि लोग बहाने बनाकर आ-जा रहे थे। इन्हें रोकने के लिए यह कदम उठाया गया। ग्रामीण महेंद्र बूडिय़ा, कालूराम शर्मा, राजेन्द्र बामणिया व काशी सोनी सहयोग कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो