script

पत्नी ने डिग्गी में लगाई छलांग, बचाने के लिए पति भी कूदा, दोनों की हुई दर्दनाक मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 10, 2019 01:32:23 am

Submitted by:

abdul bari

गुजर रहे ग्रामीणों ने दोनों को डूबते देख डिग्गी में रस्सी आदि डाल बचाने का प्रयास किया परन्तु सफलता नहीं मिली।

अनूपगढ़ (श्रीगंगानगर).

तहसील क्षेत्र के गांव 4 एलएसएम में रविवार को एक दंपती की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई। दोनों में आपसी विवाद के बाद पत्नी ने वाटर वर्क्स की डिग्गी में छलांग लगा दी। उसे डूबते देख पति उसे बचाने के लिए डिग्गी में कूदा परन्तु दोनों की डूबने से मौत हो गई।

पत्नी को डूबते देख पति बचाने कूदा

अनूपगढ़ थाने पुलिस उप निरीक्षक मोटा राम ने बताया कि गांव 4 एलएसएम निवासी महावीर प्रसाद (32) पुत्र लालचंद मेघवाल और उसकी पत्नी मंजू देवी (32) की शादी 12 वर्ष पहले हुई थी। इस दंपती में रविवार को किसी बात पर विवाद हो गया। इसके बाद मंजू घर से बाल्टी लेकर वाटर वर्क्स की डिग्गी की तरफ चली गई। महावीर भी उसके पीछे-पीछे गया। देखते ही देखते मंजू ने वाटर वर्क्स की डिग्गी में छलांग लगा दी। पत्नी को डूबते देख महावीर भी उसे बचाने के प्रयास में डिग्गी में कूद गया।

कानूनी कार्रवाई करने से किया इनकार

वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने दोनों को डूबते देख डिग्गी में रस्सी आदि डाल बचाने का प्रयास किया परन्तु सफलता नहीं मिली। ग्रामीणों ने घटना की सूचना बांडा कॉलोनी पुलिस चौकी में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को डिग्गी से बाहर निकाल कर मंजू के परिजनों को सूचित किया। मंजू के पिता हनुमानगढ़ जिले के कीकरवाली गांव निवासी बृजलाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया। इसी प्रकार महावीर प्रसाद के चाचा बनवारी लाल ने भी कार्रवाई से इनकार किया। जिस पर पुलिस ने दंपती का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो