scriptश्रीगंगानगर की क्राइम खबरें एक क्लिक में | crime news of sriganganagar | Patrika News

श्रीगंगानगर की क्राइम खबरें एक क्लिक में

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 08, 2017 09:45:45 pm

Submitted by:

vikas meel

-तीन युवतियों से पर्स छीने, सूने मकानों से जेवर और नकदी चोरी
-पचास हजार की रिश्वत लेने का आरोपित जेईएन जेल भेजा

blockade

blockade

तीन युवतियों से पर्स छीने, सूने मकानों से जेवर और नकदी चोरी

श्रीगंगानगर।

जिले के सादुलशहर क्षेत्र में बुधरवाली के पास बुधवार को एक युवक की हत्या करचांदी से बैग भरा छीनने की घटना को तीन दिन ही नहीं बीते थे कि जिला मुख्यालय पर शुक्रवार को फिर पांच वारदातें हो गईं। तीन बाइक सवार बदमाश अलग-अलग क्षेत्रों में दिन-दिहाड़े तीन युवतियों से बैग छीन ले गए, वहीं दो सूने मकानों में चोर हाथ साफ कर लाखों के नकदी व जेवर चोरी कर ले गए।


पहली वारदात शिव चौक के पास हुई। ताखरांवाली निवासी युवती बस से उतर कर प्रधानमंत्री कौशल केंद्र जा रही थी कि बाइक सवार एक युवक उसके हाथ से पर्स झपट कर ले गया। इसके थोड़ी देर बाद ही हनुमानगढ़ रोड पर बालाजी मंदिर के पास युवती से बाइक सवार युवक पर्स छीनकर ले गया। तीसरी वारदात अग्रसेन नगर चौक पर हुई जहां बाइक सवार युवक युवती के हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गया। तीनों वारदातों में बाइक सवार युवक मुंह पर कपड़ा बांधे थे। वहीं सदर थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी इलाके में दो बंद मकानों से चोर लाखों के जेवर और नकदी चोरी कर ले गए। हालांकि जिला पुलिस ने नाकाबंदी करवा दी है और संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

 

 

पचास हजार की रिश्वत लेने का आरोपित जेईएन जेल भेजा

बिजली कनेक्शन में कम रीडिंग पर तीन लाख की पैनल्टी रफा-दफा करने के नाम पर पचास हजार रुपए की रिश्वत लेते गुरुवार को गिरफ्तार किए गए विद्युत वितरण निगम के जेईएन को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 22 दिसंबर तक न्यायिक अभिरक्षा भेज दिया गया है। ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र ढिढारिया ने बताया कि गांव एक बीबी निवासी बलकरण सिंह पुत्र कुंदन सिंह के खेत में ट्यूबवैल कनेक्शन पर कम रीडिंग आई और उसे जेईएन राकेश कुमार मीणा ने भय दिखाया कि इस पर तीन लाख रुपए की पैनल्टी लगेगी। इस पैनल्टी को माफ करने के लिए जेईएन ने 70 से 80 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो