-रामलीला मैदान में पहली बार मनाया स्वतंत्रता दिवस

श्रीगंगानगर.

इलाके में स्वतंत्रता दिवस की धूम रही। गुरुवार सुबह सात बजे से दोपहर बारह बजे तक इलाके की शिक्षण संस्थाओं, विभिन्न सरकारी कार्यालयों और अन्य संस्थान पर ध्वजारोहण कर भारत माता के जयघोष लगाने का कार्यक्रम चला। जिला मुख्यालय पर पहली बार गंगासिंह स्टेडियम की बजाय रामलीला मैदान में स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह आयोजित किया गया।

देशभक्ति गीतों पर इलाके की विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के करीब एक हजार से अधिक विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर वाहवाही बटोरी। इस दौरान पुलिस और एनसीसी कैडेट्स की परेड का अनुशासन देखने को मिला। मार्च पास्ट के माध्यम से कदम से कदम ताल पुलिस कर्मियों और एनसीसी कैडेट्स ने दर्शकों को तालिया बजाने पर मजबूर कर दिया।

सबसे पहले जिला कलक्टर शिव प्रसाद मदन नकाते ने ध्वज फहराया। स्वतंत्रता सैनानियों की पत्नियों को कलक्टर, एडीएम प्रशासन और एसपी ने शॉल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned