scriptसर्द रात में गूंजी स्वर लहरियां | Cultural programme at Suratgarh Thermal | Patrika News

सर्द रात में गूंजी स्वर लहरियां

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 17, 2019 01:55:40 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Cultural programme : सूरतगढ़ तापीय परियोजना के मनोरंजन क्लब थर्मल की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम मरुगुंजन 2019 का आयोजन शनिवार रात आवासीय कॉलोनी स्टेडियम में किया गया।

सर्द रात में गूंजी स्वर लहरियां

सर्द रात में गूंजी स्वर लहरियां

सूरतगढ़ थर्मल. सूरतगढ़ तापीय परियोजना के मनोरंजन क्लब थर्मल की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम मरुगुंजन 2019 का आयोजन शनिवार रात आवासीय कॉलोनी स्टेडियम में किया गया। मध्यरात्रि तक चले इस कार्यक्रम की शुरुआत परियोजना निदेशक पीएस आर्य, मुख्य अभियन्ता परिचालन केएल मीणा, मुख्य अभियंता सुपर क्रिटिकल बीपी नागर ने सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया।
इस अवसर पर आर्य ने कहा कि मनोरंजन क्लब की ओर से परियोजना परिवार के कलाकारों को मंच प्रदान करने के लिए आयोजित वार्षिक कार्यक्रम मरुगुंजन सराहनीय है।

रंगारंग कार्यक्रम की शुरुआत में महिला क्लब थर्मल ने सरस्वती वन्दना की। इसके बाद परियोजना के बच्चों, महिलाओ, युवाओ ने एक के बाद एक रोचक प्रस्तुतियां दी।
राजस्थान के पारम्परिक लोक नृत्य घूमर, पंजाबी लोक नृत्य सहित गायन, नृत्य आदि की प्रस्तुतियां दी गई।

गीत, कविता व नृत्य के माध्यम से बेटी बचाओ और प्लास्टिक हटाओ का संदेश दिया गया।
मुख्य अभियंता केएल मीणा ने कहा कि प्रदेश सहित देश में ऊर्जा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थर्मल परिवार की ओर से आयोजित इस रंगारंग कार्यक्रम ने मन मोह लिया है।

सुपर क्रिटिकल इकाइयों के मुख्य अभियंता बीपी नागर ने कहा कि सूरतगढ थर्मल परियोजना ने टिब्बा क्षेत्र के ग्रामीण लोगों को आर्थिक सम्बल प्रदान किया है।
कार्यक्रम में अतिरिक्त मुख्य अभियंता जीसी जैन, केसर सिंह, केकेंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल के उप कमांडेंट प्रवीण द्विवेदी, राजियासर थाना प्रभारी सुरेश कस्वां आदि उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो