सडक़ में था कटाव, सामने आ रहे ट्रक को साइड देते समय कार किनारे की ओर पलटी, चालक बाल-बाल बचा

Jai Narayan Purohit | Updated: 16 Aug 2019, 12:40:19 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

Accident due to cut in raod : राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 62 पर सडक़ पर आए कटाव के कारण गुरुवार शाम एक कार पलट गई।

सूरतगढ़ थर्मल. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 62 पर सडक़ पर आए कटाव के कारण गुरुवार शाम एक कार पलट गई ( Accident )। गनीमत यह रही कि हादसे में चालक को कोई चोट नहीं आई। इस कार के चालक ने सामने से आ रहे ट्रक को साइड देने के लिए कार को सडक़ किनारे रोका था ( Car )। इसी दौरान कार पलट गई और हादसा हो गया। हादसे की शिकार हुई कार अनुबंधित थी तथा गुरुवार शाम करीब सात बजे के आसपास सूरतगढ़ से उदयपुर गोदरान स्थित श्रीसीमेंट फैक्ट्री जा रही थी।

चालक संदीप सिंह ने बताया की गुरुवार शाम करीब सात बजे वह सूरतगढ़ से श्रीसीमेंट फैक्ट्री की तरफ जा रहा था ( Rajasthan news )। इस दौरान बीकानेर की तरफ से आ रहे ट्रक को साइड देते समय कार सडक़ किनारे बरसात के कारण बने गड्ढे में पलट गई।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण कर रही कम्पनी के सूरतगढ़ से बिरधवाल के बीच साइडों में ग्रेवल नही डालने कारण सडक़ के किनारे दोनों तरफ से एक एक फिट नीचे हो गए हैं ( Suratgarh thermol )। पिछले मंगलवार को 15 कट के नजदीक साइड देते समय शीशों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गया था ( Sriganganagar news )।

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned