scriptसडक़ में था कटाव, सामने आ रहे ट्रक को साइड देते समय कार किनारे की ओर पलटी, चालक बाल-बाल बचा | Cut in road become cause of accident near Suratgarh thermol | Patrika News

सडक़ में था कटाव, सामने आ रहे ट्रक को साइड देते समय कार किनारे की ओर पलटी, चालक बाल-बाल बचा

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 16, 2019 12:40:19 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Accident due to cut in raod : राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 62 पर सडक़ पर आए कटाव के कारण गुरुवार शाम एक कार पलट गई।

Car accident

सडक़ में था कटाव, सामने आ रहे ट्रक को साइड देते समय कार किनारे की ओर पलटी, चालक बाल-बाल बचा

सूरतगढ़ थर्मल. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 62 पर सडक़ पर आए कटाव के कारण गुरुवार शाम एक कार पलट गई ( Accident )। गनीमत यह रही कि हादसे में चालक को कोई चोट नहीं आई। इस कार के चालक ने सामने से आ रहे ट्रक को साइड देने के लिए कार को सडक़ किनारे रोका था ( Car )। इसी दौरान कार पलट गई और हादसा हो गया। हादसे की शिकार हुई कार अनुबंधित थी तथा गुरुवार शाम करीब सात बजे के आसपास सूरतगढ़ से उदयपुर गोदरान स्थित श्रीसीमेंट फैक्ट्री जा रही थी।
चालक संदीप सिंह ने बताया की गुरुवार शाम करीब सात बजे वह सूरतगढ़ से श्रीसीमेंट फैक्ट्री की तरफ जा रहा था ( Rajasthan news )। इस दौरान बीकानेर की तरफ से आ रहे ट्रक को साइड देते समय कार सडक़ किनारे बरसात के कारण बने गड्ढे में पलट गई।
गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण कर रही कम्पनी के सूरतगढ़ से बिरधवाल के बीच साइडों में ग्रेवल नही डालने कारण सडक़ के किनारे दोनों तरफ से एक एक फिट नीचे हो गए हैं ( Suratgarh thermol )। पिछले मंगलवार को 15 कट के नजदीक साइड देते समय शीशों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गया था ( Sriganganagar news )।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो