scriptव्यापारी पर हमले के आरोपियों की तलाश में दबिश, टीमें संभावित स्थानों पर भेजी | Dabish in search of accused of attack on businessman, teams sent to po | Patrika News

व्यापारी पर हमले के आरोपियों की तलाश में दबिश, टीमें संभावित स्थानों पर भेजी

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 03, 2021 12:38:40 am

Submitted by:

Raj Singh

– आरोपियों की निकाली जा रही लोकेशन

व्यापारी पर हमले के आरोपियों की तलाश में दबिश, टीमें संभावित स्थानों पर भेजी

व्यापारी पर हमले के आरोपियों की तलाश में दबिश, टीमें संभावित स्थानों पर भेजी

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना इलाके में व्यापारी विजय जिंदल व उसके साथियों पर हमले के मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई कर रही है। इसके लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस टीमें बनाई गई है। जिनको अलग-अलग स्थानों पर भेजा गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

जवाहरनगर थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि व्यापारी व उसके साथियों पर हमला करने तथा व्यापारी को गंभीर चोट पहुंचाने के मामले में नामजद आरोपियों व उनके साथियों की तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस टीमें आरोपियों के संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई कर रही है।
जिसमें सीओ सिटी, सदर, पुरानी आबादी पुलिस अलग-अलग स्थानों पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। विशेष टीम आरोपियों की लोकेशन खंगाल रही है। आरोपी घटना के बाद से ही भूमिगत हो गए हैं।

उधर, घायल व्यापारी विजय जिंदल व सुभाष का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। व्यापारी के हाथ व पैरों में गंभीर चोटें आई है। इस मामले को लेकर व्यापारियों में रोष व्याप्त है और मंगलवार को शहर में दो स्थानों पर व्यापारियों की अलग-अलग बैठकें हुई है। जिसमें आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो