scriptबिजली का खंभा है क्षतिग्रस्त, लोग हो रहे परेशान | Damaged electricity poll may become a problem in village 10 Sarkari | Patrika News

बिजली का खंभा है क्षतिग्रस्त, लोग हो रहे परेशान

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 15, 2019 07:21:11 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Electricity poll damaged : गांव में जोधपुर विद्युत वितरण निगम की लापरवाही हादसे को निमंत्रण दे रही है। चक 14 एसडी में मुख्य सडक़ के किनारे लगी डीपी का एक खंभा पूरी तरह क्षतिग्रस्त है।

बिजली का खंभा है क्षतिग्रस्त, लोग हो रहे परेशान

बिजली का खंभा है क्षतिग्रस्त, लोग हो रहे परेशान

10 सरकारी. गांव में जोधपुर विद्युत वितरण निगम की लापरवाही हादसे को निमंत्रण दे रही है ( Electricity poll )। चक 14 एसडी में मुख्य सडक़ के किनारे लगी डीपी का एक खंभा पूरी तरह क्षतिग्रस्त है ( cause an accident)। इस पर लगा इंसुलेटर लटक रहा है। चक वासियों का कहना है कि करीब एक माह पूर्व 11 हजार किलोवॉट के तार में जोरदार स्पार्किंग हुआ था ( Sriganganagar news )। इससे डीपी के एक खंभे का अंदर का लोहा तक पिघल गया और खंभे का ऊपरी छोर टूट गया ( Rajasthan news )।
इसके सहारे हाईटेंशन लाईन का तार लटका हुआ है। यह डीपी मुख्य सडक़ के किनारे लगी हुई है और इस पर लगा तार सडक़ के ऊपर से गुजरता है। सडक़ पर पूरा दिन आवागमन लगा रहता और यह तार टूट कर कभी भी गिर सकता है । इससे बड़ा हादसा होने की आशंका बनी हुई है। ग्रामीण जगजीत सिंह, दारा सिंह, पिरासिंह आदि का कहना है कि उन्होंने कई बार इस संबंध में निगम के अधिकारियों को अवगत करवाया है। खंभा बदले की मांग कर चुके हैं परंतु निगम के अधिकारी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो