मां का उपचार करवा कर लौट रही बेटी को ट्रक ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

Daughter returning after getting mother's treatment hit by truck, both died- श्रीगंगानगर के साधुवाली चेक पोस्ट के पास हुआ हादसा

By: surender ojha

Published: 11 Jun 2021, 01:38 PM IST

श्रीगंगानगर. साधुवाली चेक पोस्ट के पास ट्रक की चपेट में बाइक सवार दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों मां बेटी थी। बाइक सवार एसएसबी रोड चक ३ ई छोटी निवासी साधुराम नायक घायल हो गया। उसे राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

इस उपचाराधीन साधुराम नायक ने बताया कि उसकी सास साधुवाली निवासी राधादेवी पत्नी कृष्णलाल की तबयीत खराब थी। उसका उपचार कराने के लिए वह और उसकी पत्नी माया देवी के साथ बाइक लेकर साधुवाली गए थे। वहां से रीको में स्थित जनसेवा केन्द्र हॉस्पीटल में डॉक्टरों से चेकअप कराया।

वापस जाते समय सास राधा देवी को साधुवाली में छोडऩे के लिए रीको से बाइपास होते हुए साधुवाली जाने लगे तो चक एक डी के पास मोड़ पर सामने से आए ट्रक के चालक ने ट्रक को लापरवाही से टक्कर मारी। जिससे उसकी सास की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि १०८ एम्बुलैंस के माध्यम से पत्नी को चिकित्सालय पहुंचाया। लेकिन बीच रास्ते में ही पत्नी ने भी दम तोड़ दिया।

जवाहरनगर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इधर, चक ३ ई छोटी की गली नम्बर आठ में इस हादसे की जानकारी मिली तो साधुराम के घर पर कोहराम मच गया।
सरपंच सुनीता सीगड़ की टीम ने इस परिवार को ढांढस बंधवाया। सरपंच प्रतिनिधि अमीलाल सीगड़ ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अब इस परिवार को मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

surender ojha Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned