scriptनहर में हाथ बंधे मिले युवक व युवती के शव, दो दिन पहले घर से हुए थे लापता | Dead bodies of young man and girl found tied in canal, were missing fr | Patrika News

नहर में हाथ बंधे मिले युवक व युवती के शव, दो दिन पहले घर से हुए थे लापता

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 22, 2021 11:08:37 pm

Submitted by:

Raj Singh

पुलिस कर रही मामले की जांच

नहर में हाथ बंधे मिले युवक व युवती के शव, दो दिन पहले घर से हुए थे लापता

नहर में हाथ बंधे मिले युवक व युवती के शव, दो दिन पहले घर से हुए थे लापता

श्रीगंगानगर. पंजाब के सरवरखुईया थाने के गांव परतेवाला से दो दिन पहले लापता हुए एक युवक व युवती के शव शुक्रवार दोपहर को जवाहरनगर थाना इलाके में कालूवाला हैड पर नहर में मिले। दोनों के हाथ बंधे हुए थे। पुलिस ने शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जवाहरनगर थाना प्रभारी नरेश निर्वाण ने बताया कि गांव पतरेवाला सरवरखुईया अबोहर पंजाब निवासी बलराम पुत्र जसवीर सिंह ने परिवाद दिया है कि उसकी छोटी बहन किरना रानी (24) 20 अक्टूबर को सुबह करीब तीन-चार बजे घर से लापता हो गई थी। जिसकी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया।
वहीं पता चला कि पड़ोसी भजनलाल का पुत्र देवेन्द्र कुमार भी उसी समय घर से लापता हो गया था। दोनों के परिजन उनकी तलाश करते रहे लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं लगा। शुक्रवार दोपहर को जानकारी मिली कि जवाहरनगर थाना इलाके में कालूवाला हैड के पास गंगनहर में एक युवक व एक युवती की लाश बहकर आई है।
इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकलवाया। दोनों शवों के हाथ एक कपड़े से बंधे हुए थे। जिनकी पहचान के बाद शवों को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया गया। पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो