scriptदवाई लाने का कहकर घर से निकला था युवक, घर नहीं पहुंचा तो शुरू हुई तलाश, नहर में मिला शव | Dead body of a man found in a canal near 2 KND in Gharsana area. | Patrika News

दवाई लाने का कहकर घर से निकला था युवक, घर नहीं पहुंचा तो शुरू हुई तलाश, नहर में मिला शव

locationश्री गंगानगरPublished: May 25, 2019 02:33:38 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

रावला मंडी.

Deadbody

दवाई लाने का कहकर घर से निकला था युवक, घर नहीं पहुंचा तो शुरू हुई तलाश, नहर में मिला शव

गांव १५ केडी ढाणी स्थित घर से शुक्रवार शाम दवाई लाने का कहकर रावला के लिए निकले युवक का शव शनिवार को केएनडी नहर में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लिया और पहचान के लिए प्रयास शुरू किए। इसके कुछ समय बाद युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए तथा उसकी पहचान गांव पंद्रह केडी ढाणी निवासी ४६ वर्षीय कालूराम के रूप में की।
्रप्राप्त जानकारी के अनुसार गांव दो केएनडी आरे के पास काम कर रहे मजदूरों को शनिवार सुबह नहर में एक शव नजर आया। इस पर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी । जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया तथा मृतक के परिजनों की तलाश के लिए प्रयास तेज कर दिए। नहर में शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों में से किसी ने मृतक की पहचान कर घटना की सूचना उसके परिजनों को दे दी। इस पर परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम के बाद इसे परिजनों को सौंपा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो