scriptसलाखों के पीछे से चोरी के वाहनों का सौदा | Deal of stolen vehicles from behind bars | Patrika News

सलाखों के पीछे से चोरी के वाहनों का सौदा

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 27, 2016 11:44:00 pm

कोतवाली पुलिस की हिरासत में चल रहा संभाग का दूसरे सबसे
बड़ा वाहन चोर गिरोह के सरगना विक्की जाट के घर से चोरी की चार जीप बरामद
की गई है

Ganganagar photo

Ganganagar photo

श्रीगंगानगर. कोतवाली पुलिस की हिरासत में चल रहा संभाग का दूसरे सबसे बड़ा वाहन चोर गिरोह के सरगना विक्की जाट के घर से चोरी की चार जीप बरामद की गई है। आरोपित जेल में रहते हुए चोरी के वाहनों की गैंग चलाता था। केंद्रीय बस स्टैंड चौकी प्रभारी जयकुमार भादू ने बताया कि आरोपित झुंझुनंू जिले के घरड़ाना गांव निवासी विकास उर्फ विक्की जाट पुत्र महावीर प्रसाद जाट ने गांव की रोही में खेत में ढाणी बना रखी है।

आरोपित के घर से छुपाकर रखी हुई चार जीप बरामद की गई है। आरोपित को मंगलवार सुबह अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड अवधि बढ़ाई गई है। उससे चोरी के वाहनों के सिलसिले में पूछताछ की जानी है। आरोपित ने पूरी गैंग खड़ी कर रखी है। जेल में रहते गैंग सदस्य ही वाहन चुराते थे।

छह साल से है जेल में
जांच अधिकारी जयकुमार भादू ने बताया कि आरोपित विक्की जाट ने पूछताछ में बताया कि वह जेल में रहते हुए भी चोरी के वाहनों का सौदा करवा देता था। उसने हर सौदे के दस हजार रुपए कमीशन रख रखा था। आरोपित फोन पर चोरी के वाहनों के ग्राहक बनाता और उनको मालिक तक मिलवा देता। चोरी के वाहन आधे दाम पर बेचे जाते थे। इस कारण खरीदार और वाहन चोर दोनों को ही इस सौदे का पता होता था। इस कारण हर सौदे में उसको दस हजार रुपए आसानी से मिल जाते थे। आरोपित 2009 में बांदीकुई पुलिस के हाथों गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से वह लगातार जेल में ही था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो