खेत में पति के काम में कर रही थी मदद, अचानक खींच ले गई मौत

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

By: jainarayan purohit

Published: 30 Dec 2018, 03:49 PM IST

सूरतगढ़.

राजियासर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोपालसर के चक 2 एलजीएम में खेत में कीटनाशक दवा का छिडक़ाव करने के दौरान एक महिला की मौत हो गई। इस संबंध में राजियासर पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की है। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया।


राजियासर पुलिस ने बताया कि चक दो एलजीएम (लालगढिय़ा) निवासी रामस्वरूप सुथार खेत में सरसों की फसल में कीटनाशक दवा का छिडक़ाव कर रहा था। इस कार्य में उसकी पत्नी चंद्रकला (23) भी सहयोग कर रही थी। इस दौरान कीटनाशक के प्रभाव से चंद्रकला की तबीयत खराब हो गई। उसे यहां निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस ने बताया कि चंद्रकला का विवाह चार वर्ष पूर्व हुआ था। इस वजह से एसडीएम के निर्देश पर मेडिकल बोर्ड गठित कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंपा। पुलिस ने मृतका चंद्रकला के पिता भेदासर(पल्लू) निवासी संतलाल सुथार की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि चंद्रकला के एक पुत्र व एक पुत्री है। मृतका की बहन का विवाह भी इसी परिवार में हुआ है।

Show More
jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned