scriptDemand for arrest of accused of hitting, expressed anger | टक्कर मारने के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग, जताया रोष | Patrika News

टक्कर मारने के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग, जताया रोष

अनूपगढ़ (श्रीगंगानगर) .तहसील क्षेत्र के पांच के चक के पास शनिवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मृत्यु हो गई। युवक की कस्बे में नाई की दुकान थीं। आशंका है कि युवक रात्रि के समय दुकान के ही किसी कार्य के लिए कस्बे में आ रहा था। पांच के चक के पास पहुंचने पर एक अज्ञात वाहन चालक मोटरसाइकिल को टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया।

श्री गंगानगर

Published: February 20, 2022 08:42:28 pm

अनूपगढ़ (श्रीगंगानगर) .तहसील क्षेत्र के पांच के चक के पास शनिवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मृत्यु हो गई। युवक की कस्बे में नाई की दुकान थीं। आशंका है कि युवक रात्रि के समय दुकान के ही किसी कार्य के लिए कस्बे में आ रहा था। पांच के चक के पास पहुंचने पर एक अज्ञात वाहन चालक मोटरसाइकिल को टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया। मौके पर ही उपस्थित एक दुकानदार प्रत्यक्षदर्शी ने युवक की पहचान कर पुलिस, परिजनों एवं आसपास के लोगों को सूचित किया। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार दोनों वाहनों में आमने-सामने टक्कर हुई। युवक की पहचान जेठाराम उर्फ सेठी निवासी छह पी के रूप में हुई। उसने बताया कि वाहन संभवतया पिक-अप है,जिसके पीछे कृषि यंत्र टोचन किए हुए थे। लगभग दो घंटे बाद युवक को अचेतावस्था में अस्पताल लाया गया,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुचना पर पुलिस ने उक्त सडक़ मार्ग पर कई जगह नाकाबंदी करवाई व शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।
------------अस्पातल में एकत्रित लोगों ने जताया रोष
उक्त हादसे के बाद सुबह अस्पताल में समाज के लोग एकत्रित होने लगे। पुलिस की तरफ से आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर रोष जताया। एकत्रित लोगों ने एकबारगी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक पोस्टमार्टम नहीं करवाने की चेतावनी दी। वहीं, उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर अस्पताल के बाहर धरना लगाया जाएगा। दोपहर तक चले घटनाक्रम के बाद लगभग बारह बजे थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने आश्वासन दिया कि आरेपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास चल रहे हैं। आठ टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। इसके बाद लोगों ने आपसी विचार-विमर्श कर पोस्टमार्टम के लिए सहमति दे दी। वहीं चेतावनी भी की यदि आरोपियों की जल्दी गिरफ्तारी नहीं की गई तो पुलिस थाना के सामने धरना लगाया जाएगा। इस अवसर पर पंचायत समिति सदस्य मेघराज नायक, नरसी राम, ग्राम पंचायत सरपंच मोटनराम, नानकराम, नाई यूनियन के पदाधिकारी अर्जुन राम, केवल राम, रामनारायण, रोशन नायक सहित अन्य लोग मौजूद थे। उक्त मामले में मृतक की पत्नी की तरफ से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लिखित में परिवाद दिया गया है।
टक्कर मारने के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग, जताया रोष
टक्कर मारने के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग, जताया रोष

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मMenstrual Hygiene Day 2022: दुनिया के वो देश जिन्होंने पेड पीरियड लीव को दी मंजूरी'साउथ फिल्मों ने मुझे बुरी हिंदी फिल्मों से बचाया' ये क्या बोल गए सोनू सूद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.