scriptVideo : चेंजमेकर अभियान से लोकतंत्र होगा समृद्ध | democracy will proper by changemaker campaign | Patrika News

Video : चेंजमेकर अभियान से लोकतंत्र होगा समृद्ध

locationश्री गंगानगरPublished: May 10, 2018 09:32:27 pm

Submitted by:

vikas meel

-श्रीकरणपुर में चेंज मेकर अभियान के तहत अधिवक्ताओं की संगोष्ठी

patrika campaign meeting

patrika campaign meeting

-श्रीकरणपुर में चेंज मेकर्स अभियान के तहत अधिवक्ताओं की संगोष्ठी

श्रीकरणपुर.

राजस्थान पत्रिका के चेंज मेकर अभियान के तहत गुरुवार को अधिवक्ताओं की संगोष्टी हुई। अध्यक्षता ताल्लुका विधिक सेवा समिति के सदस्य बलदेव सैन ने की। उन्होंने कहा कि स्वार्थ, भ्रष्टाचार व लालच में डूबकर वर्तमान में राजनीति का स्वरूप पूरी तरह बिगड़ गया है। वर्तमान दशा के मद्देनजर राजस्थान पत्रिका का चेंजमेकर अभियान बेहतर है। उन्होंने कहा कि अभियान से लोगों में जागरूकता आएगी और लोकतंत्र भी समृद्ध होगा।

डीईओ ऑफिस की हालत खस्ता, प्रमाणपत्र नहीं मिलने से शिफ्ट नहीं हो रहा

बार संघ अध्यक्ष जगदीश डाबला ने अभियान की सराहना करते हुए कहा कि इससे लोगों में जागरूकता और राजनीति में स्वच्छता आएगी। उन्होंने अभियान में हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया। बार संघ के उपाध्यक्ष विशालभारती वर्मा ने कहा कि हर व्यक्ति परिवर्तन चाहता है। लेकिन उसे मंच नहीं मिल रहा। स्वच्छ राजनीति के लिए पत्रिका ने मंच प्रदान किया है। युवाओं को आगे आना चाहिए।

प्रताड़ित करना पुलिस को पड़ा महंगा, अब डीएसपी समेत तीन को जाना पड़ेगा जेल

सचिव सतवीर कुमार ने कहा कि अभियान के माध्यम से वंशवाद, जाति, धर्म आदि से हटकर स्वच्छ राजनीति वाले लोग सामने आएंगे। पूर्व अध्यक्ष जसविंद्रसिंह चीमा ने कहा कि पत्रिका ने ऐसा अभियान चलाकर समाज के लिए उदाहरण पेश किया है। योगेश बंसल, मोहित गोयल, सुधीर शर्मा, अजय बिश्नोई, विनय गर्ग, कृष्ण परूथी व मदन पटीर आदि ने विचार रखे। उन्होंने पत्रिका के अभियान की सराहना की। अधिवक्ताओं ने अभियान में सक्रिय भूमिका अदा करने का संकल्प लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो