scriptनहरों में दूषित पानी को लेकर ढोल व पीपे बजाकर एसडीएम निवास पर प्रदर्शन | Demonstration at SDM residence by playing drums and cask with contamin | Patrika News

नहरों में दूषित पानी को लेकर ढोल व पीपे बजाकर एसडीएम निवास पर प्रदर्शन

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 19, 2019 11:33:40 pm

पंजाब से आ रहे दूषित जल की रोकथाम एवं सुधार के लिए दूषित जल असुरक्षित कल को लेकर हुमन हेल्पर्स समिति के नेतृत्व में कस्बे कई लोगों ने गुरुवार शाम करीब सात साढ़े बजे नगरपालिका रोड ढोल व पीपे बजाकर प्रदर्शन किया व जुलूस निकाला। साथ ही प्रशासन को जगाने के लिए हल्ला बोल के तहत यह जुलूस ढोल-पीपे बजाते हुए नई धान मंडी में बने उपखंड अधिकारी के निवास पर पहुंचा। वहां उन्हें उपखण्ड अधिकारी के घर के बाहर से कुंडी लगी होने पर निराशा हुई।

नहरों में दूषित पानी को लेकर ढोल व पीपे बजाकर एसडीएम निवास पर प्रदर्शन

नहरों में दूषित पानी को लेकर ढोल व पीपे बजाकर एसडीएम निवास पर प्रदर्शन

पदमपुर. पंजाब से आ रहे दूषित जल की रोकथाम एवं सुधार के लिए दूषित जल असुरक्षित कल को लेकर हुमन हेल्पर्स समिति के नेतृत्व में कस्बे कई लोगों ने गुरुवार शाम करीब सात साढ़े बजे नगरपालिका रोड ढोल व पीपे बजाकर प्रदर्शन किया व जुलूस निकाला। साथ ही प्रशासन को जगाने के लिए हल्ला बोल के तहत यह जुलूस ढोल-पीपे बजाते हुए नई धान मंडी में बने उपखंड अधिकारी के निवास पर पहुंचा। वहां उन्हें उपखण्ड अधिकारी के घर के बाहर से कुंडी लगी होने पर निराशा हुई। मौके पर राजकुमार मिगलानी, प्रशांत शर्मा, इंद्र ताखर सहित कस्बे नागरिकों ने कहा कि उनको मालूम होते हुए भी घर पर नहीं मिले जबकि उन्हें नियमानुसार मुख्यालय छोड़ कर जाना नहीं चाहिए था। बाजार से उपखण्ड निवास तक करीब 2 घण्टे तक पीपे बजाकर रोष प्रकट किया गया। पुलिसवालों ने उच्च अधिकारियों को सूचित किया।
इससे पूर्व संयोजक राजकुमार मिगलानी, सहसयोजक इंद्र ताखर, प्रशान्त शर्मा, दीनानाथ बलाना, सुखजिंद्र सिह सुखी, सुनील बिश्नोई, सुशील बिशनोई के नेतृत्व में समिति सदस्य व नागरिक नगरपालिका रोड पर एकत्रित हुए। जुलूस वाल्मीकि चौक, बाबा साहब चौक, कबीर चौक से होते हुए नई धान मंडी रोड से सीधे एसडीएम आवास पर पहुंचा। यहां समिति के सदस्यों व नागरिकों में हाथों में मशाले व पीपे बजाकर प्रदर्शन किया। दीनानाथ बलाना व सुखजिंद सिह सुखी ने कहा कि समिति की ओर से दोनों जिलों की सभी तहसीलों पर ऐसे आयोजन किए जा रहे हैं। मांग पूरी होने तक आंदोलन जारी रहेगा।
फोटो-पदमपुर-उपखण्ड कार्यलय के आगे समिति के सदस्य व आम नागरिक प्रदर्शन करते हुए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो