scriptजिला पुलिस अधीक्षक के आश्वासन पर अनशन समाप्त | demonstration ended on sp's assurance | Patrika News

जिला पुलिस अधीक्षक के आश्वासन पर अनशन समाप्त

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 06, 2018 10:11:38 pm

Submitted by:

vikas meel

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

demo pic

demo pic

रायसिंहनगर.

जिला मुख्यालय पर जिला पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने मिनी सचिवालय पर बेमियादी अनशन पर बैठे अनशनकारियों को जूस पिलाकर अनशन समाप्त करा दिया। पूर्वमंत्री दुलाराम के पुत्र भूपेश की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मृत्यु की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर परिजन कई दिनों से अनशन पर चल रहे थे।

नशीली दवाएं मंगाकर घर में सोया था, पुलिस ने दबोचा

पुलिस व प्रशासन के अधिकारी इस हाई प्रोफाइल केस को लेकर चल रहे आंदोलन को समाप्त करवाने को लेकर कई दिनों से प्रयासरत थे। लेकिन परिजन पुलिस पर गुमराह करने की मांग को लेकर धरने व अनशन पर बैठे हुए थे। आखिरकार सोमवार को जिला मुख्यालय पर जिला पुलिस अधीक्षक ने समझाइश कर अनशन तुड़वा दिया। इससे पुलिस व प्रशासन ने राहत की सांस ली।

स्कूल जाना है या शौच, हर दिन सताता है मौत का खौफ

नशे के धंधे में लिप्त दो युवक गिरफ्तार

केसरीसिंहपुर.

पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सोमवार को एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के कब्जे से ट्रोमाडोल साल्ट की 350 गोलियां बरामद की है। मामले की जांच श्रीकरणपुर के सीआई विजय मीणा को सौंपी गई।

आठ माह तक फर्जी तरीके से उठाया कर्मचारी के नाम पर राशन

पुलिस ने बताया कि पकड़ में आया नेहरू सचदेवा वार्ड 5 व दूसरा बबलू सिंधी वार्ड 8 सिंधी मोहल्ला का रहने वाला है। तलाशी में नेहरू के कब्जे से 200 गोली व बबलू से 150 गोली बरामद की गई है। पुलिस ने दोनों को चार दिन के रिमांड पर लिया है।

एग्रो ट्रेड टावर में आवंटन के लिए कवायद तेज

 

सटोरियों पर नकेल कसने के लिए दबिश

चार सटोरिए गिरफ्तार, अभियान चलाकर की कार्रवाई

श्रीगंगानगर. रायसिंहनगर में सटोरियों पर नकेल कसने के लिए थानाधिकारी माजीद खान ने सोमवार को तीन टीमों का गठन कर चार सटोरियों को दबोचा। थानाधिकारी ने बताया कि मोटर मार्केट से सटोरिए टेकचंद को 2130 रुपए की नकदी के साथ गिरफ्तार किया वहीं सौ फुटी रोड पर दबिश देकर सुनील कुमार को 1500 रुपए की नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो