निलम्बित करने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

-पुलिस को चमका देकर कुछ कार्यकर्ता उप पुलिस अधीक्षक कार्यालय गेट पर चढ़ गए।

By: pawan uppal

Published: 24 Jul 2018, 07:55 AM IST

सूरतगढ़.

रेहड़ी यूनियन अध्यक्ष सखी मोहम्मद को अवैध हिरासत में रखने के मामले में पुलिस अधिकारियों को निलम्बित करने की मांग को लेकर माकपा सहित विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ताओं ने उपपुलिस अधीक्षक कार्यालय के समक्ष रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान कुछ कार्यकर्ता काले झण्डे लेकर चढऩे का प्रयास किया तो वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस को चमका देकर कुछ कार्यकर्ता उप पुलिस अधीक्षक कार्यालय गेट पर चढ़ गए।

 

नशे पर रोक लगाने को बताई प्राथमिकता

 

इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। इसके बाद आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने डीएसपी कार्यालय के बाहर ही बीकानेर रोड पर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ कर मार्ग पर जाम लगाया। इसके बाद अन्य संगठनों के पदाधिकारियों की समझाइश पर कार्यकर्ताओं ने सडक़ से धरना उठाकर सिटी थाना के समक्ष धरना लगाकर सभा आयोजित की।

 

रोडवेज कर्मियों ने लगाया धरना, ***** जाम की चेतावनी


इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि सूर्योदयनगरी पुलिस थाना में माकपा नेता सखी मोहम्मद को बेवजह पुलिस हिरासत में रखकर अमानवीय प्रताडऩा दी। पुलिस अधिकारियों की ओर से बेवजह से आमजन को प्रताडि़त किया जा रहा है। जिसे सहन नहीं किया जाएगा। इस मामले में दोषी पुलिस कर्मियों को 26 जुलाई तक निलम्बित नहीं किया गया तो आगामी 27 जुलाई को एसपी कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया जाएगा।

 

'राजकीय महाविद्यालय में व्याख्याताओं के रिक्त पद भरो'

 

इस मौके पर माकपा नेता हेतराम बेनीवाल, श्योपत मेघवाल, पूर्व विधायक पवन दुग्गल, माकपा सचिव मदन ओझा, कांग्रेस नेता बलराम वर्मा, सहदेव जोशी, राकेश बिश्नोई, पूर्व प्रधान साहबराम पूनिया, आप के सत्यप्रकाश सिहाग, जनता मोर्चा संयोजक ओम राजपुरोहित, श्याम मोदी, ओम सोमानी, धन्नाराम स्वामी आदि ने विचार रखे। सभा के बाद प्रतिनिधिमण्डल ने पुलिस अधीक्षक के नाम का ज्ञापन करणपुर सीओ को सौंपा।

Read More News...

पंजाबी विषय अध्यापकों के लिए पंजाबी समाज हुआ एकजुट - https://goo.gl/G8945M

बिजली, पानी और सफाई व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन - https://goo.gl/2LbCF1

नए सफाई कर्मियों के अनुभव प्रमाण पत्रों की होगी जांच - https://goo.gl/MZ2wUH

 

Show More
pawan uppal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned