script

स्पीड ब्रेकर पर चालक ने ट्रेक्टर के अचानक लगा दिए ब्रेक, उछलकर गिरे युवक की ट्रेक्टर से कुचलकर मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 15, 2017 06:51:00 pm

Submitted by:

Shailesh pandey

अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के गांव हरसाना में मंगलवार की देर रात ट्रैक्टर से उछलकर गिरे युवक की कुचलने से मौत हो गई। युवक को उसी ट्रेक्टर ने कुचल दिया।

अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के गांव हरसाना में मंगलवार की देर रात ट्रैक्टर से उछलकर गिरे युवक की कुचलने से मौत हो गई। युवक को उसी ट्रेक्टर ने कुचल दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौपा।
पुलिस के अनुसार रैणी पुलिस थाना क्षेत्र के कस्बा गढ़ीसवाईराम निवासी पवन कोली (22) पुत्र कन्हैया अपने कुछ साथियों के साथ गढ़ीसवाईराम के समीप स्थित ईंट भट्टे से टैक्ट्ररट्राली में ईटे भरकर गांव हसनपुर उतरवाने के लिए अया था।
 हसनपुर में ईटें खाली करने के बाद वे टैक्ट्रर में सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। गांव हरसाना में मस्जिद के समीप ब्रेकर पर टैक्ट्रर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। टेक्ट्रर में सवार पवन कोली उछलकर नीचे आ गिरा और टे्रक्टर के पहिए के नीचे आ गया। उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
 ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया।

लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस में दीपक पुत्र कन्हैया निवासी गढ़ीसवाईराम ने टैक्ट्रर चालक के खिलाफ तेजी व लापरवाही से टेक्ट्रर चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज कराया है। 
पुलिस ने जांच प्रारम्भ कर दी है। इस दौरान लोगों ने बताया कि पवन कोली मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। वह अविवाहित था। 

ट्रेंडिंग वीडियो