script

ठेकेदार के कारिंदों ने खुद ही तोड़ा ठेके का सामान,धरनार्थियों पर फेंकी बोतल,चार महिलाओं सहित सात लोग घायल

locationश्री गंगानगरPublished: May 10, 2019 09:16:47 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

injured

ठेकेदार के कारिंदों ने खुद ही तोड़ा ठेके का सामान,धरनार्थियों पर फेंकी बोतल,चार महिलाओं सहित सात लोग घायल

-ठेकेदार के कुछ लोगों ने धरने पर बैठी औरतों पर ईंट पत्थरो व बोतलों से हमला कर दिया गया

श्रीबिजयनगर.कस्बे के निकटवर्ती गांव बिलोचिया मे ठेके को अन्यत्र स्थानांतरण की मांग को लेकर ठेके के समक्ष चल रहे धरने पर शराब ठेकेदार के कारिंदों ने बोतले फेंककर चार महिलाओं व एक परिजन को घायल कर दिया। इस बीच ठेकेदार के दो आदमी भी गम्भीर रूप से घायल हो गए। धरने पर महिलाओं के साथ बैठे परिजन लाल सिंह ने बताया कि दोपहर लगभग दो बजे ठेकेदार सौ डेढ़ सौ आदमियों के साथ ठेके पर आया और ठेके को खोलकर शराब की बोतलों को बाहर फेंकनी शुरू कर दी गई।
ठेकेदार के कुछ लोगों ने धरने पर बैठी औरतों पर ईंट पत्थरों व बोतलों से हमला कर दिया गया। अन्य लोगों ने आपस में ही मारपीट करनी शुरू कर दी और ठेके का सामान व गाड़ी तोड़ दी। कुछ लोग धरना स्थल पर आए व मारपीट करने लगे इसी बीच सिमरण व मनजीत कौर अपने घर की और भागी ठेकेदार के कुछ आदमी घर के अंदर घुस गए । दोनो ने कमरे में दरवाजा लगाकर जान बचाई। मारपीट के बाद कुछ लोग शराब की बोतल लेकर नर्सरी की तरह भाग गए ।पुलिस ने कमरे से आकर बाहर निकाला।
धरना स्थल पर बैठी महिला सिमरन ,सिमरपाल कौर,मनजीत कौर,हरदीप कौर व परिजन लाल सिंह चोटिल हो गए । वही ठेकेदार के दो आदमी महावीर पुत्र प्रभुराम व अशोक कुमार पुत्र श्याम भी अस्पताल की ओपीडी में उपचारधीन थे जब उनसे बात करनी चाही तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया । कार्यवाहक थानाधिकारी शिवराम ने बताया की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वह ठेके का सामान बिखरा हुआ था।
एक गाड़ी भी टूटी हुई थी। धरनास्थल पर कुछ औरतें चोटिल थी। अभी तक किसी भी तरफ से कोई मामला दर्ज नही करवाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो