scriptपरीक्षा केंद्र के कमरों में मिला अंधेरा तो भडक़े अभिभावक | Dispute between principal and parents at Srikaranpur | Patrika News

परीक्षा केंद्र के कमरों में मिला अंधेरा तो भडक़े अभिभावक

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 14, 2019 06:29:06 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

school

परीक्षा केंद्र के कमरों में मिला अंधेरा तो भडक़े अभिभावक

-प्राचार्य को दर्ज करवाई शिकायत

श्रीकरणपुर.

परीक्षा केंद्र के कमरों में अंधेरा होने पर गुरुवारको कस्बे के एक परीक्षा केंद्र पर अभिभावकों ने हंगामा कर दिया। इन लोगों ने प्राचार्य को आपत्ति दर्ज करवाई तथा इस कारण करीब पंद्रह मिनट तक प्राचार्य और अभिभावकों के बीच विवाद भी चला।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय स्थित परीक्षा केंद्र पर गुरुवार को दसवीं कक्षा की परीक्षा शुरू हुई। इस दौरान कुछ अभिभावक केंद्र में बच्चों को छोडऩे गए तो उन्हें परीक्षा केंद्र में अंधेरा मिला। सुबह करीब साढ़े आठ बजे का समय और बादल छाए होने से इस दौरान विद्यार्थियों को परेशानी होती नजर आई। इस पर अभिभावकों ने इसकी आपत्ति प्राचार्य शक्ति कटारिया के समक्ष दर्ज करवाई। इससे प्राचार्य और अभिभावकों के बीच कुछ देर तक विवाद होता रहा। बाद में प्राचार्य के केंद्र पर विद्यार्थियों के लिए रोशनी का प्रबंध करवा देने पर अभिभावक माने।
इस बारे में प्राचार्य शक्ति कटारिया का कहना था कि विद्यालय के चार कमरों में विद्यार्थियों को परेशानी हुई। असल में परीक्षा शुरू होने के समय कम रोशनी थी लेकिन कुछ ही मिनट में लाइट चालू करवा कर विद्यार्थियों की समस्या दूर कर दी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो